बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा नेता पर लगा सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, पुलिस के सामने लड़की ने किए चौंकाने वाला खुलासा

भाजपा नेता पर लगा सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, पुलिस के सामने लड़की ने किए चौंकाने वाला खुलासा

DESK. सेक्स रैकेट चलाने वाले एक गिरोह पर हुई पुलिस की छापेमारी में सरगना के रूप में एक भाजपा नेता का नाम सामने आने पर भूचाल मच गया. उत्तर प्रदेश में एक भाजपा नेता पर वेश्यावृति कराने का आरोप लगा है। यह मामला मुजफ्फरनगर का है. यहां के नई मंडी पुलिस ने भाजपा नेता को वेश्यावृति कराने के आरोप में गिरफ्तार किया। सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़की ने चौकाने वाला खुलासा किया है। 

जानकारी के मुताबिक पकड़ी गई युवती ने बताया कि आरोपी भाजपा नेता वेश्यावृत्ति कराता था। फिलहाल पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। नई मंडी इंस्पेक्टर हरशरण शर्मा, एसएसआई एमएस बिष्ट ने पुलिस टीम के साथ संधावली पुलिया के पास से भाजपा नेता जितेंद्र चौधरी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से एक युवती और दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मकान मालिक को दो दिन बाद पकड़ कर जेल भेजा था। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस सेक्स रैकेट के तार भाजपा नेता से जुड़े है। 


इंस्पेक्टर नई मंडी ने बताया कि भाजपा नेता को वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि पुलिस ने दो सप्ताह पहले गांधी कालोनी में गली नंबर 16 के एक मकान पर छापा मार कर सेक्स रैकेट पकड़ा था, जो गोयल कोचिंग सेंटर का वार्ड लगा कर चलाया जा रहा था। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष रुपेंद्र सैनी का कहना है कि जितेंद्र चौधरी संगठन में कोई पदाधिकारी नहीं था। यह कार्यकर्ता के नाते पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल होता था। सूबे में भाजपा की सरकार है यदि कोई भी पार्टी को नेता, पदाधिकारी या कार्यकर्ता गलत काम करता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई होगी।


Suggested News