बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरविंद केजरीवाल को ‘नहीं जीने देंगे’ की धमकी देने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार

अरविंद केजरीवाल को ‘नहीं जीने देंगे’ की धमकी देने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार

DESK. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘नहीं जीने देंगे’ की धमकी देने वाले भाजपा नेता तजिंदर बग्गा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भाजपा नेता तजिंदर बग्गा पर अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ पर टिप्पणी करने के इल्जाम लगा था जिसमें उनकी जान को खतरा बताया गया था. इसी को लेकर अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते बग्गा को गिरफ्तार कर लिया थाई. 

बग्गा ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी थी. इसके बाद पंजाब पुलिस की साइबर सेल की टीम ने दिल्ली स्थित आवास से उन्हें गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ मोहाली साइबर थाने में केस दर्ज है. बता दें कि बग्गा को पंजाब पुलिस ने जांच में शामिल होने का नोटिस दिया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे. अब पंजाब पुलिस के 50 की संख्या में आए जवानों ने उन्हें गिरफ्तार किया है और अपने साथ पंजाब लेकर गई है. 

वहीं बग्गा की गिरफ्तारी से राजनीतिक बवाल मच गया है. बग्गा समर्थकों ने इसे राजनीति से प्रेरित कार्रवाई कहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस की गाड़ी को रोक लिया और बग्गा की गिरफ्तारी का विरोध किया. वहीं दिल्ली पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई है जिसमें बग्गा को अपहरण करने की बात कही गई है. 

हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि बग्गा के खिलाफ पहले से शिकायत दर्ज थी और अब उसी कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है. 



Suggested News