बीजेपी नेताओं का हमला- विधानसभा चुनाव में ‘जीरो’ पर आउट होगी नीतीश की पार्टी समेत तमाम विपक्ष, झारखंड में नहीं गलने वाली है दाल

बीजेपी नेताओं का हमला- विधानसभा चुनाव में ‘जीरो’ पर आउट होगी नीतीश की पार्टी समेत तमाम विपक्ष, झारखंड में नहीं गलने वाली है दाल

PATNA:बीजेपी नेताओं ने बिना नाम लिए जेडीयू पर अटैक करना शुरू कर दिया है।नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के झारखंड चुनाव लडने के एलान के बाद बिहार बीजेपी के नेता पूरी तरह से आक्रामक हो गए हैं।बिहार बीजेपी के नेताओं ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि झारखंड चुनाव में जो भी विपक्षी दल चुनाव लड़ेंगे उनकी जमानत जब्त होगी और सारे लोग शून्य पर आउट हो जायेंगे।बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि झारखंड में विकास की बयार बह रही है।वहां की रघुवर सरकार ने काफी काम किया है।बिहार बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आगामी चुनाव में रघुवर सरकार के खिलाफ लड़ने वाली पार्टी पूरी तरह से आउट हो जायेंगी।

वहीं नीतीश कैबिनेट के मंत्री और बिहार बीजेपी के नेता राम नारायण मंडल ने कहा कि झारखंड में काफी काम हुआ है।वहां पर काफी विकास हुआ है और कोई यह नहीं कह सकता कि रघुवर सरकार ने कोई विकास नहीं किया।झारखंड में जो विकास हुए हैं वो जमीन पर दिख रही है।किसी के कहने या नहीं कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

आपको बता दें कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने 7 सितंबर को रांची में झारखंड चुनाव के लिए बिगुल फूंका था। सभा में उन्‍होंने कहा था कि 19 साल पहले जब झारखंड बिहार से अलग हुआ था तो बिहार के लोग चिंतित थे कि प्राकृतिक संसाधनों से युक्‍त राज्‍य का एक हिस्‍सा बिहार से अगल हो गया। ऐसे में बिहार का विकास कैसे होगा। तब 2005 में हमारी सरकार आयी और हमने 14 सालों में बिहार में विकास की गंगा बहा दी। वहीं 19 सालों में झारखंड विकास से अभी कोसों दूर है।नीतीश कुमार शनिवार को  जनता दल (यूनाइटेड) के राज्‍य स्‍तरीय सम्‍मेलन को संबोधित कर रहे थे।

शराबबंदी को मुद्दा बनाकर शनिवार को रांची में अपनी पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने कहा, 'यह क्या तरीक़ा है भाई...ये कितनी गंदी बात है।' हालांकि नीतीश ने रघुबर दास का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा साफ़ था।



Find Us on Facebook

Trending News