भाजपा नेता के बिगड़े बोल, राजनीतिक विरोधियों का बताया ‘गिद्ध’

भाजपा नेता के बिगड़े बोल, राजनीतिक विरोधियों का बताया ‘गिद्ध’

नई दिल्ली. चुनाव आते ही राजनेताओं द्वारा एक दूसरे के खिलाफ टीका टिप्पणी आक्रमक रूप से होने लगती है. उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के पूर्व अब यूपी की राजनीती में भी तरह तरह की बातें की जा रही है. ताजा मामला दिल्ली के सांसद व भोजपुरी अभिनेता गायक मनोज तिवारी से जुदा है. उन्होंने एक आयोजन के दौरान राजनीतिक विरोधियों को ‘गिद्ध’ बताकर राज्य की राजनीती में नया बवाल खड़ा कर दिया है. 

चित्रकूट में भगवान कामतानाथ मंदिर में माथा टेकने और तुलसी पीठाधीश्वर पद्मविभूषित जगदगुरू रामभद्राचार्य से मुलाकात के बाद मनोज तिवारी यहां हिंदू एकता महाकुंभ कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने एक गीत गाया, ‘गिद्ध खड़े सर पर बस मौत मनाएंगे, हम को फुसलाएंगे फिर बाटकर खाएंगे...’ इतना ही नहीं उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा अखिलेश अपनी आने वाली हार को देखकर बौखला गए हैं। 


मनोज ने कहा कि जिन्होंने कश्मीरी पंडित को नोचकर खाया वे लोग गिद्ध हैं. जिन्होंने अनुच्छेद 370 को पांच साल के लिए लागू किया था और 70 साल खींच ले गए, गिद्ध वही हैं। जो चुनाव के समय शांति पूर्वक आते हैं और बाद में गुंडागर्दी करते है, गिद्ध वही हैं। 

विरोधियों को गिद्ध बताने के मनोज तिवारी के कटाक्ष पर अब राज्य में राजनीती गरमा गई है. कई लोगों ने इसे भाजपा और मनोज तिवारी की साम्प्रदायिक राजनीती का उदाहरण करार दिया है. 


Find Us on Facebook

Trending News