बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने विजयादशमी की दी हार्दिक शुभकामना,लेकिन जो 'देशभक्त' हैं सिर्फ उनको !

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने विजयादशमी की दी हार्दिक शुभकामना,लेकिन जो 'देशभक्त' हैं सिर्फ उनको !

NEWS4NATION DESK : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने देशवासियों को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामना दी है। लेकिन जरा समझिये विजयादशमी पर शुभकामना का ट्वीट करते हुए गिरिराज सिंह ने लिखा है की देशभक्तों को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। 

जी हां शुभकामनाएं तो है लेकिन इसके लिए देशभक्त होना जरूरी है कुल मिलाकर ट्विटर वार में महारत हासिल कर चुके गिरिराज सिंह ट्वीट कर बड़े-बड़े राजनीतिक सुरमाओं को अपने निशाने पर लेते रहते हैं। 

इस बार शुभकामना संदेश में  भी उन्होंने अपने विरोधियों को निशाने पर ले लिया है। अब किसी से नहीं छिपा है कि गिरिराज देशद्रोहियों को सीधे पाकिस्तान भेजने की वकालत करते हैं। यह भी सबको पता है कि गिरिराज सिंह के देशभक्ति और देशद्रोही कि केमेस्ट्री क्या है। जाहिर सी बात है कि जेएनयू में बेगूसराय के वामपंथी छात्र नेता कन्हैया और उसके साथियों पर कथित तौर पर जेएनयू में  एक आंदोलन के दौरान देशविरोधी नारे लगाने के आरोप  लगने के बाद से देशभक्त और देशद्रोही की सियासत ने जबरदस्त रंग पकड़ रखा है। 

 बता दें कि गिरिराज सिंह पिछले 1 महीने से लगातार बिहार सरकार को अपने निशाने पर ले रखा है।

खासकर जदयू के मुखिया नीतीश कुमार पर तो मौका देखते ही बयान के तीर चलाने से नहीं चूकते ।

वहीं इधर बिहार के सीएम नीतश कुमार भी राजनीतिक मंचों से गिरिराज सिंह पर निशाना साधने से परहेज नहीं करते । गिरिराज vs जदयू की तल्खी का अंदाजा इसी से लगाया का सकता है कि 

 जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह को तो खासतौर पर गिरिराज पर निशाना साधने का काम ही दे दिया गया है ।

लेकिन आज विजयदशमी के दिन भी गिरिराज सिंह ने शुभकामना देते हुए अपने विरोधियों को निशाने पर ले ही लिया। शुभकामना संदेश में स्पष्ट लिखा है कि हमारी शुभकामनाएं सिर्फ देशभक्तों के लिए हैं।इसे कहते हैं कहीं पे निगाहें कहीं पे निशाना।

Find Us on Facebook

Trending News