भाजपा नेता ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा, नीतीश न ही आरएसएस की गोद में बैठे हैं और न ही आरएसएस से उन्हें घृणा है

भाजपा नेता ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा, नीतीश न ही आरएसएस की गोद में बैठे हैं और न ही आरएसएस से उन्हें घृणा है

PATNA : राष्ट्रीय स्वयं सेवक के प्रमुख मोहन भागवत आज बिहार के दौरे पर आने वाले हैं. भागवत राजेंद्र नगर क्षेत्र स्थित विजय निकेतन में जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद भागवत झारखण्ड के लिए रवाना हो जायेंगे. इस बीच विरोधी पार्टियां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरएसएस के गोद में खेलने का आरोप लगाते हैं. इस मामले को लेकर भाजपा नेता ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा की नीतीश कुमार न ही आरएसएस के गोद में बैठे हैं और न ही आरएसएस से उनको कोई घृणा है. वे आरएसएस का आदर करते हैं. उसमें राष्ट्रीयता की भावना है. 

उन्होंने कहा की जहाँ तक मेरी जानकारी है. आरएसएस को भी नीतीश कुमार से भी कोई घृणा नहीं है. आरएसएस उन्हें पसंद करती है. नीतीश कुमार अपने काम पर विश्वास करते हैं. विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की वे लोग दिल्ली में बैठे रहते हैं और यहां आकर कोई बयान देकर चले जाते हैं. 

वही तेजस्वी से चिराग पासवान की मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा की वे अपने पिता के बरखी को लेकर यहां आये हैं. उसमें कोई भी किसी को आमंत्रित कर सकता है. रामविलास पासवान सुलझे हुए इंसान थे. अच्छे नेता थे. हालाँकि उन्होंने कहा की भविष्य में क्या हो होगा. कुछ नहीं कहा जा सकता. अभी कोई चुनाव नहीं है. लोकसभा का 2024 और विधानसभा का 2025 में चुनाव है. उस समय तक क्या परिस्थिति बदलेगी कुछ नहीं कहा जा सकता. चिराग किधर जायेंगे कुछ नहीं कहा जा सकता.

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News