BJP नेता को सफाईकर्मी को गाली देना पड़ा महंगा,घर के सामने गिरा दिया एक ट्रॉली कचड़ा

BJP नेता को सफाईकर्मी को गाली देना पड़ा महंगा,घर के सामने गिरा दिया एक ट्रॉली कचड़ा

DESK: बीजेपी नेता को सफाई कर्मी को गाली देना महंगा पड़ गया, गाली से गुस्से में आए सफाई कर्मी ने नेता जी के घर के सामने ही एक ट्रॉली कचरा लाकर गिरा दिया कचरा गिराने के बाद बीजेपी नेता और सफाई कर्मी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि यह बात पुलिस तक पहुंच गई

बीजेपी नेता ने जब दी सफाईकर्मी को गाली

आईटी सेल के बीजेपी नेता इंद्र कुमार को सफाई कर्मी को गाली देना महंगा पड़ गया ।गुस्से से नाराज सफाई कर्मी ने बीजेपी नेता के घर के सामने लाकर एक ट्रॉली कचरा गिरा दिया। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। मामला गोरखपुर के उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खजनी क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता इंद्र कुमार निगम ने अपने पड़ोसी तुलसी जायसवाल की मौत के बाद सफाई कर्मी को घर के बाहर अलाव की लकड़ी गिराने के लिए कहा था।इसके बाद सफाई कर्मचारी सुशील कुमार मौर्य ने बीजेपी नेता से कहा कि हम थोड़ी देर में आते हैं। बस इसी बात पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया इस बात को लेकर सफाई कर्मचारी ने भी शुक्रवार की रात है बीजेपी नेता पर गाली गलौज का आरोप लगाते हुए उनवल चौकी पर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

गाली से गुस्से में तमतमाये सफाईकर्मी ने जब गिराया एक ट्रॉली कचड़ा

बीजेपी नेता इंद्र कुमार के गाली देने के बाद गुस्से में तमतमाए सफाई कर्मचारी सुशील कुमार मौर्या ने बीजेपी नेता के घर के आगे सुबह-सुबह एक ट्रॉली कचरा गिरा दिया ।नेताजी जब घर से बाहर निकले तो गंदगी का अंबार देख बिफर गए। सफाई कर्मचारी और बीजेपी नेता के बीच विवाद बढ़ गया। अंततः पुलिस को इसमें हस्तक्षेप करना पड़ा।

पुलिस ने सफाईकर्मी के साथ नेता जी को भी कर दिया चालान

बीजेपी नेता और सफाई कर्मी के झगड़े को देखते हुए पुलिस ने इसमें हस्तक्षेप किया। फिर दोनों को शांतिभंग के आरोप में थाने ले आई ।खजनी के थानेदार मृत्युंजय राय का कहना है कि बीजेपी नेता के घर के आगे से कूड़ा उठा दिया गया है ।लेकिन शांति भंग करने के एवज में दोनों पक्ष के लोगों को चालान किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News