मॉर्निंग वॉक पर गए BJP नेता को मारी पांच गोली, लगातार किया जा रहा है टारगेट

मॉर्निंग वॉक पर गए BJP नेता को मारी पांच गोली, लगातार किया जा रहा है टारगेट

DESK : जम्मू-कश्मीर के बडगाम में रविवार सुबह एक और बीजेपी नेता को गोली मार दी गई। अब्दुल हमीद नामक बीजेपी के जिला अध्यक्ष को श्री महाराजा हरी सिंह (एसएमएचएस) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि अब्दुल हमीद नजर ओम्पोरा में मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, जिस समय अज्ञात बंदूकधारियों ने उनपर गोलियां चला दीं। इसके बाद उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में अब्दुल हमीद का इलाज जारी है।

38 वर्षीय अब्दुल हमीद बीजेपी की ओर से जिला अध्यक्ष थे। यह पिछले पांच दिनों में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जम्मू-कश्मीर में होने वाला तीसरा हमला है। इससे पहले, दक्षिणी कश्मीर के काजीकुंड इलाके में सरपंच की हत्या कर दी गई थी।

सज्जाद अहमद नामक सरपंच को उनके घर के बाहर गोली मारी गई थी। पुलिस ने बताया था कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, उसी जिले में एक और सरपंच आरिफ अहमद शाह को भी आतंकियों ने गोली मार दी थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

केंद्र शासित प्रदेश में एक के बाद एक कई घटनाओं के सामने आने के बाद तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खुद को बीजेपी से अलग कर लिया था। एक कायकर्ता ने कहा था, 'मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। मैं कुछ महीने पहले ही बीजेपी में शामिल हुआ था। मैंने सोचा कि अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करना और अपने परिवार को बिना किसी तनाव के खुशी से खाना देना बेहतर है।'

Find Us on Facebook

Trending News