बीजेपी नेता ने उठाये सवालः बिहार NDA में 'भूमिहार' बेचारा, समाज की बेइज्जती पर भी मजे ले रहे JDU-BJP के नेता

बीजेपी नेता ने उठाये सवालः बिहार NDA में 'भूमिहार' बेचारा, समाज की बेइज्जती पर भी मजे ले रहे JDU-BJP के नेता

PATNA: अफसरशाही पर नीतीश कैबिनेट से बगावत करने वाले मंत्री मदन सहनी ने सहयोगी मंत्री जीवेश मिश्रा के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया। मदन सहनी ने बीजेपी कोटे के श्रम संसाधन मंत्री को दलाल तक कह दिया। साथ ही उन्हें हद में रहने की चेतावनी तक दे डाली। इसके पहले विधानसभा सत्र में एक मंत्री ने विस अध्यक्ष विजय सिन्हा को व्याकुल होने की जरूरत नहीं कह कर हंगामा मचा दिया था। तब गुस्से में आकर स्पीकर विजय सिन्हा ने सदन को स्थगित कर दिया था और आसन छोड़कर चले गये थे। काफी मान-मनौव्वल के बाद स्पीकर विजय सिन्हा सदन में आने को तैयार हुए थे। हाल के दिनों में एक खास जाति से आने वाले नेताओं पर आक्रमण जारी है। इसको लेकर बीजेपी के नेता ने सवाल खड़े किये हैं। साथ ही भाजपा नेता ने समाज के अन्य नेताओं पर भी तंज कसा है और कहा है कि बिहार एनडीए में समाज के लोग बेचारा बने हैं और हम सब मजे ले रहे हैं। 

समाज के लोगों की बेइज्जती पर चुप्पी साधे हैं वरिष्ठ नेता

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने बड़े सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा कि आज की स्थिति काफी खराब है। बिहार NDA में भूमिहार समाज बेचारा है। तभी तो.. कभी हजारी जी हड़काते हैं, कभी चौधरी जी आसन को डराते हैं, कभी सहनी जी औक़ात की बात करते हैं और हम सब मज़े ले रहे हैं । बीजेपी में भूमिहार समाज से आने वाले सभी बड़े नेताओं को टैग कर संतोष रंजन राय ने ट्वीट किया है। बीजेपी नेता ने बीजेपी नेताओं को भी आड़े हाथ लिया है और समाज के नेताओं की बेइज्जती पर भी चुप्पी साधे रहने पर सवाल उठाये हैं।

बीजेपी नेता ने उठाये सवाल

बीजेपी नेता संतोष रंजन राय ने डॉ. सीपी ठाकुर, गिरिराज सिंह, मनोज सिन्हा,विजय सिन्हा,विजय चौधरी,राकेश सिन्हा, देवेश कुमार और विवेक ठाकुर को टैग कर यह ट्वीट किया है। उनके ट्वीट पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. 





Find Us on Facebook

Trending News