बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने में जुटे बीजेपी नेता राजीव ठाकुर, दिन-रात एक कर कर पहुंचा रहे मदद

बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने में जुटे बीजेपी नेता राजीव ठाकुर, दिन-रात एक कर कर पहुंचा रहे मदद

DESK: भारतीय जनता युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव ठाकुर अपने विधानसभा क्षेत्र में लगातार घूम-घूम कर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज राजीव ठाकुर गौड़ा बौराम विधानसभा क्षेत्र के कसरौर-बसौल, आधारपुर, आसी, कुमई,-भदौन एवं सुपौल पंचायतों का दौरा किया. वहां के विभिन्न मंदिरों में आरती में सम्मलित होकर उन्होंने पूजा अर्चना भी की. 

वहीं भाजपा नेता ने कसरौर के ज्वालामुखी भगवती स्थान में मां ज्वालामुखी का दर्शन किया एवं आधारपुर में रामधुन कीर्तन का दीप प्रज्वलित करके कीर्तन का शुभारंभ किया. रामधुन कीर्तन में सम्मिलित हुए इसके बाद कसरौर बसौली एवं आधारपुर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के बाढ़ पीड़ित परिवारों से मुलाकात किया और उन परिवारों के बीच राहत सामग्री एवं कोरोना महामारी को देखते हुए फेस मास्क का वितरण किया.

यहां लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा नेता राजीव ठाकुर ने कहा कि उन्होंने राम मंदिर के शिलान्यास का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि लंबे वर्षों से देशवासी जो सपना देख रहे थे वो अब जाकर पूरा हुआ है. रामभक्तों के 500 वर्षों के बलिदान के बाद आज राम मंदिर का शिलान्यास देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों से हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को हर संभव मदद का भरोसा दिया. राजीव ठाकुर ने आगे कहा कि हमने बाढ़ से हुए नुकसान को लेकर लोगों को उचित मुआवजा देने हेतु बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी अनुरोध किया है.

वहीं भाजपा नेता ने आगे कहा कि यहां के स्थानीय युवाओं के जोश, उत्साह और जुनून को देख कर लगता है कि गौड़ा बौराम विधानसभा में कमल खिल कर रहेगा, वहीं मौके पर दरभंगा व्यपार प्रकोष्ठ के शोसल मीडिया  संयोजक सन्नी कुमार चौधरी के द्वारा भाजयुमो के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव ठाकुर एवं मंडल अध्यक्ष राजकुमार सहनी को मिथिला के परंपरा अनुसार पाग चादर से सम्मानित किया गया, वहीं इस मौके विधानसभा शोसल मीडिया प्रभारी बिट्टू झा, शुभम झा, सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थें.

Find Us on Facebook

Trending News