'पुजारी' को सरेराह अपमानित करने वाला वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी का राजद पर अटैक,कहा- RJD का चेहरा हुआ बेनकाब

'पुजारी' को सरेराह अपमानित करने वाला वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी का राजद पर अटैक,कहा- RJD का चेहरा हुआ बेनकाब

पटनाः बिहारमें चुनाव प्रचार जारी है। पहले चरण के चुनाव में अब महज 3 दिन शेष रह गए हैं। लेकिन बिहार में विपक्षी दल के नेताओं-कार्यकर्ताओं को लग रहा कि राजद की सरकार बनने ही वाली है। लिहाजा पूर्व के अनुरूप अभी से ही राजद समर्थकों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। हाजीपुर में कुछ दिन पहले राजद समर्थकों ने एक पुजारी को रास्ते में रोक कर लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने को कहता है और लालटेन छाप पर वोट देने का दबाव बनाता है. 

पुजारी के गले में जबरन राजद का पट्टा डाल दिया

राजद समर्थकों का पुजारी से बदसलूकी से बात करने और दबाव बनाने वाला यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो सदर प्रखंड के सेंदुआरी की बताया जा रहा है. इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि गांव के कुछ युवक पुजारी पर लालू यादव जिंदाबाद कहने को लेकर जोर दे रहे हैं और पुजारी राजद समर्थक युवाओं के सामने विवशता से झेंपते नजर आ रहे हैं. यही नहीं इस दौरान राजद समर्थकों द्वारा पुजारी के गले में हरे रंग का लालटेन छाप वाला दुपट्टा भी डाल दिया जाता है और वे पुजारी की विवशता पर वे हंसते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो 3 दिन पहले की बताई जा रही है।

बीजेपी मीडिया प्रभारी का राजद पर अटैक

वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी और जेडीयू ने सीधे राजद पर अटैक किया है। बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी राजू झा ने कहा,राजद कार्यकर्ताओं का चाल चरित्र और चेहरा फिर से उजागर हो गया है। लफंगों ने एक पुजारी का सरेराह अपमान किया है.।बीजेपी नेता राजेश झा 'राजू' ने कहा कि बिहार के ब्राह्मण देख लें और समझ लीजिए अगर ये लोग पावर में आ गए तो बिहार में क्या होगा..।समाज के लोग इस अपमान का बदला वोट से लें और एक बार फिर से राजद की मंशा पर पानी फेर दें।

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार से लेकर जदयू- भाजपा के कई नेता यह बार-बार लालू के जंगलराज बनाम नीतीश के सुशासन की बात लगातार उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर फिर से राजद की सरकार बनी तो आम लोगों का जीन मुश्किल हो जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News