भाजपा नेता रामनिवास कुमार ने सूर्यगढ़ा विस क्षेत्र के कई गांवों में किया जनसंपर्क,लोगों की समस्या से हुए रुबरु

भाजपा नेता रामनिवास कुमार ने सूर्यगढ़ा विस क्षेत्र के कई गांवों में किया जनसंपर्क,लोगों की समस्या से हुए रुबरु

पटनाः बिहार में विधान सभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। लिहाजा सभी पार्टी के नेता पसंदीदा सीट पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं.भाजपा नेता रामनिवास कुमार ने लखीसराय  के सूर्यगढ़ा विधान सभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी पेश की है और चुनावी तैयारी में जुटे हैं। वे लगातार क्षेत्र में कैंपेन चला रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं।

भाजपा नेता ने कई गांवों में किया जनसंपर्क

भाजपा नेता रामनिवास कुमार ने आज सूर्यगढ़ा विधान सभा क्षेत्र के अरमा, बिंदपुर,वंशीपुर,गोपालपुर, इत्यादि गावों में जन-सम्पर्क किया और लोगों से मुलाकात की। भाजपा नेता ने लोगों की समस्या से रूबरू हुये।

2015 में  30 हजार वोट से हारे थे बीजेपी उम्मीदवार

2015 के  बिहार विस चुनाव में सूर्यगढ़ा विस क्षेत्र से तीस हजार वोट से करारी हार का सामना करने वाले बीजेपी उम्मीदवार प्रेमरंजन पटेल को इस बार पार्टी के भीतर ही कड़ा चैलेंज मिल रहा है। जानकार बताते हैं कि 2015 के बीजेपी उम्मीदवार क्षेत्र से बाहर के हैं, वे नालंदा से ताल्लुक रखते हैं। 2015 के चुनाव में उनके समाज के लोगों ने भी उनको वोट न कर जेडीयू-राजद गठबंधन की वजह से राजद कैंडिडेट प्रह्लाद यादव को वोट किया था। यानि कि वो अपने समाज का वोट लेने में विफल साबित हुए थे। जिस वजह से इतने मार्जिन  से हार का सामना करना पड़ा था। अब भाजपा नेता रामनिवास कुमार की तरफ से सूर्यगढ़ा सीट पर दावेदारी जताई गई है। उन्होंने इस सीट पर अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है.उनका दावा है कि सूर्यगढ़ा सीट पर पिछली बार बीजेपी प्रत्याशी को सिर्फ 52460 वोट मिले जबकि राजद कैंडिडेट प्रह्लाद यादव को 82490 वोट मिले।इस तरह से भाजपा उम्मीदवार को करीब 30 हजार से हार का सामना करना पड़ा था। इतने वोटों से हारने की वजह से पूर्व उम्मीदवार की दावेदारी कमजोर पड़ती दिख रही है।



Find Us on Facebook

Trending News