बेगूसराय में बीजेपी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

बेगूसराय में बीजेपी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

BEGUSARAI : जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी सोनू वाला दियारा में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम सुरेन्द्र सिंह बताया जा रहा है और आरएएसएस से जुड़े थे और उनके भाई बीजेपी के मंडल अध्यक्ष रह चुके है। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुरेन्द्र सिंह बीती रात अपने घर के दालान पर सोए हुए थे। इसी दौरान उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।  

बताया जा रहा है कि  सुरेंद्र सिंह आरएसएस से जुड़े थे और खेती भी करते थे। वे मवेशी को लेकर दियारा स्थित अपने खेत में डेरा बनाकर रहते थे । 

परिजनों ने बताया कि कल दिन में खेत की सीमा को लेकर सुरेंद्र सिंह की देवेंद्र सिंह और नागा सिंह से तू-तू मैं-मैं हुई थी। बाद में स्थानीय लोगों ने मामले को शांत करवा दिया था। परिजनों का आरोप है कि जब बीती रात सुरेंद्र सिंह अपने डेरा पर सोए हुए थे इसी दौरान नागा सिंह देवेंद्र सिंह तथा अपने अन्य दो साथियों के साथ डेरा पर पहुंचे और  सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। 

इधर पुलिस मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों में एक नागा सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News