बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता सच्चिदानंद राय का शिवसेना पर बड़ा हमला, कहा-शेर का नकाब पहने से कोई शेर नहीं हो जाता

बीजेपी नेता सच्चिदानंद राय का शिवसेना पर बड़ा हमला, कहा-शेर का नकाब पहने से कोई शेर नहीं हो जाता

PATNA : महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने के साथ ही बीजेपी के नेता शिवसेना पर हमलावर हो गये है। बीजेपी नेताओं की ओर से शिवसेना पर ताबड़तोड़ हमले जारी है। 

फडणवीस के सीएम पद की शपथ लेते ही बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने बड़ा हमला बोला। केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट है ज्यादा लोभ और अहंकार नाश का कारण होता है....देख तमाशा देख

अब बीजेपी के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने शिवसेना को गीदड़ तक बता डाला है। सच्चिदानंद राय ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीट अकाउंट पर ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। 

उन्होंने इस वीडियो के माध्यम से शिवसेना और एनसीपी पर गंभीर आरोप लगाए है। श्री राय ने कहा है कि शिवसेना की छवि एक कट्टर हिंदुत्व की रही है। हिंदुत्व की छवि के कारण की जनता उन्हें अपना समर्थन देती रही है, लेकिन सिर्फ सत्ता के लिए उन्होंने अपने धूर विरोधी रहे कांग्रेस और एनसीपी के सामने घुटने टेक दिए। फिर उन्हें इसका कोई लाभ नहीं हुआ। 

राय ने कहा है कि शेर का नकाब पहन लेने कोई शेर नहीं हो जाता है। यह बात आज पूरी तरह से साफ हो गई। शिवसेना शेर के नकाब पहना एक गीदड़ निकला।

उन्होंने कहा है कि चुनवा में महाराष्ट्र की जनता ने बीजेपी और शिवसेना को सरकार बनाने के लिए समर्थन दिया था, लेकिन शिवसेना की सत्ता लोलुपता की वजह से सरकार नहीं बन पा रही थी और जनता की भावनाओं का अपमान हो रहा था। अजित पवार ने बीजेपी को समर्थन देकर जनता की भावनाओं का आदर किया है। हम बीजेपी के सरकार गठन के लिए फडणवीस, अजित पवार और महाराष्ट्र की जनता को बधाई देते है। 

Suggested News