बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रवासी बिहारियों के लिए विशेष ट्रेन चलाए जाने के निर्णय पर बीजेपी नेता संजय मयूख ने जताई खुशी,मोदी-शाह का जताया आभार

प्रवासी बिहारियों के लिए विशेष ट्रेन चलाए जाने के निर्णय पर बीजेपी नेता संजय मयूख ने जताई खुशी,मोदी-शाह का जताया आभार

PATNA: भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी एवं विधान पार्षद डॉo संजय मयुख ने प्रवासी बिहारी भाईयों की सुविधा के लिए विशेष ट्रेन चलाने की अनुमति पर खुशी जताते हुए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केंद्र सरकार एक जनोन्मुखी एवं लोककल्याणकारी सरकार है, जो राष्ट्रहित, समाजहित एवं मानवता के हित में निर्णय लेने के लिए जानी जाती है। केंद्र सरकार ने सबसे पहले बिहार के छात्र, मजदूर, कामगार आप्रवासियों के हित में उनके घर लौटने की अनुमति प्रदान की थी.अब हमारे अप्रवासी बिहारी भाईयों की सुविधा शानदार निर्णय लेते हुए विशेष ट्रेन चलाने की अनुमति दी है।

डॉo संजय मयुख ने इस संवेदनशील निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेoपीo नड्डा को विशेष धन्यवाद ज्ञापित किया और बिहार की जनता और समस्त अप्रवासियों की ओर से आभार प्रकट किया।

उन्होंने कहा कि समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनता से जरूरतों और समस्याओं के फीडबैक के आधार पर केंद्र सरकार ने कोरोना काल में और लॉकडाउन के दौरान जो सभी निर्णय लिए उसके लिए बिहार की जनता की ओर से केंद्र सरकार को हृदय से साधुवाद प्रकट करते हैं।

Suggested News