बैंकॉक की GDP बढ़ाने में माहिर तेजस्वी-राहुल अगर पटना बाढ़ से एक लोटा पानी निकाल बाहर फेंक देते तो जनता धन्य हो जाती, भाजयुमो नेता संतोष रंजन का बड़ा अटैक

बैंकॉक की GDP बढ़ाने में माहिर तेजस्वी-राहुल अगर पटना बाढ़ से एक लोटा पानी निकाल बाहर फेंक देते तो जनता धन्य हो जाती, भाजयुमो नेता संतोष रंजन का बड़ा अटैक

PATNA: बिहार की बाढ़ और पटना के जलजमाव पर राजनीति चमकाने वाले तेजस्वी और राहुल गांधी पर बीजेपी ने बड़ा अटैक किया है। बीजेपी ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को एक समान बताया है और कहा कि दोनों बिहार या देश की जनता से कोई मतलब नहीं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने तेजस्वी और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव बैंकॉक की जीडीपी बढ़ाने में माहिर हैं। उन्हें भारत के जीडीपी से कोई मतलब नहीं है। तेजस्वी अगर पटना के जलजमाव वाले इलाके सेे एक लोटा पानी भी निकाल देते तो बिहार की जनता धन्य हो जाती।

भाजयूमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने ट्वीट कर तेजस्वी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि.....तेजस्वी और राहुल गांधी को भारत के GDP की परवाह नही है ..रहते रहते बैंकॉक का GDP बढ़ाने निकल पड़ते है। पटना बाढ़ से एकाधो लोटा पानी जो निकाल के बाहर फेंक देते तो बिहार की जनता कांग्रेस और राजद दोनों से धन्य हो जाती।

बता दें कि राजधानी पटना में भारी बारिश के बाद कई मोहल्लों में जलजमाव हो गया था। जिससे हजारों की आबादी प्रभावित हुई है।अभी भी जलनिकासी का काम जारी है।जलजमाव को लेकर सारे लोग सड़कों पर उतर पीड़ितों की मदद की लेकिन  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गायब रहे।वे दिल्ली बैठकर ट्वीट पर ट्वीट कर रहे थे और नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे थे।अब जबकि स्थिति सामान्य हो रही तो तेजस्वी यादव पटना लौटे हैं और पटना लौटते हीं वे एक बार फिर बीजेपी-जेडीयू पर हमला बोला है।

Find Us on Facebook

Trending News