बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी पर साधा निशाना, कहा फ़्रॉड आदमी सुर्ख़ियाँ पाने के लिए अंड-संड बकते रहता है

बीजेपी नेता ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी पर साधा निशाना, कहा फ़्रॉड आदमी सुर्ख़ियाँ पाने के लिए अंड-संड बकते रहता है

PATNA : ब्राह्मणों पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी द्वारा दिए गए बयान पर बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कई दलों ने नेताओं ने उनके बयान की कड़ी निंदा की है। भाजपा नेता गजेन्द्र झा ने इस बयान को लेकर आक्रोश जताते हुए उनकी जुबान काटकर लाने वाले को 11 लाख रूपये इनाम देने की घोषणा किया है। 

वहीँ पूर्व सांसद हरि मांझी ने कहा की एक बात और समझ में नहीं आती है की ये जीतनराम माँझी आए दिन हिंदू धर्म के आस्था पर चोट करता है। लेकिन स्थानीय प्रशासन कोई करवाई नहीं करती? अगर यही ब्यक्ति अन्य धर्म के ख़िलाफ़ बोलता तो ऐसा ही होता क्या? तब भी मुख्यमंत्री जी चुप ही रहते? तिलक का अपमान पर चुप लेकिन टोपी के अपमान पर?

उन्होंने कहा की जीतनराम माँझी जी एक काम करो। अगर प्रभु श्री राम अकल्पनीय है तो पहले अपने नाम से राम नाम हटाओ और दूसरी बात ये घोषणा करो की मरने के उपरांत जो भी हिंदू संस्कार होते है उसे ना किया जाए। फ़्रॉड आदमी सुर्ख़ियाँ पाने के लिए अंड-संड बकते रहता है।

Suggested News