बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने की मुलाकात, NH 31 के खगड़िया-पुर्णिया सेक्शन को फोरलेन करने सहित कई मुद्दों पर की बात

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने की मुलाकात, NH 31 के खगड़िया-पुर्णिया सेक्शन को फोरलेन करने सहित कई मुद्दों पर की बात

BHAGALPUR : पूर्व मंत्री और भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और उनसे एनएच 31 के खगड़िया से पूर्णियां सेक्शन को फोरलेन करने को लेकर विस्तार से बात की। 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आने वाले दिनों में कई राजमार्गों की कनेक्टिविटी एनएच 31 से होने की वजह से इस पर ट्रैफिक बढ़ने की काफी संभावना है। उन्होंने कहा कि खगड़िया और पूर्णियां के बीच एनएच 31 के सेक्शन में ही एनएच 106, एनएच 107 की कनेक्टिविटी है। विजय घाट पुल के बाद मनिहारी पुल और मुंगेर मिर्जा चौकी फोरलेन के तैयार होने के बाद एनएच 31 का खगड़िया से पूर्णियां सेक्शन अत्यंत व्यस्त हो जायेगा। 

उन्होंने कहा कि 2 लेन होने की वजह से इस सेक्शन में अक्सर सड़क हादसे होते हैं और लोग मारे जा रहे हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सड़क सुरक्षा एवं आने वाले दिनों में ट्रैफिक में इजाफा की संभावना को देखते हुए एनएच 31 के खगड़िया से पूर्णियां सेक्शन को फोरलेन करने की सख्त जरूरत है। 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात बहुत अच्छी रही। उन्होंने उनसे भागलपुर की सड़कों को लेकर भी विस्तार से बात की। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के दौरान उन्होंने मुंगेर से भागलपुर, मिर्जाचौकी फोरलेन सड़क का निर्माण भी जल्द से जल्द कराने का आग्रह किया।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News