आतंकियों को श्रद्धांजलि देंगे, लेकिन राष्ट्र भक्तों को नहीं... ऐसे लोगों पर एनएसएस के तहत कार्रवाई हो- भाजपा नेत्री शकुंतला भारती

आतंकियों को श्रद्धांजलि देंगे, लेकिन राष्ट्र भक्तों को नहीं... ऐसे लोगों पर एनएसएस के तहत कार्रवाई हो- भाजपा नेत्री शकुंतला भारती

Desk. अलीगढ़ भारतीय जनता पार्टी की पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने यूपी के सीएम कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि नहीं देने वालों के खिलाफ हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने ये हरकत की है और गंदी तथा ओछी हरकत की है, उन्हें जितनी मार मारी जाए उतना कम है. इस दौरान उन्होंने कहा कि आदरणीय बाबूजी हम सबके प्रेरणा स्रोत थे. एक अच्छा इतिहास उन्होंने अपने उत्तर प्रदेश में ही नहीं, भारतवर्ष में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में छोड़ा है. साथ ही कहा कि कुछ लोग देश के दुश्मन है, जो आतंकियों को श्रद्धांजलि देते हैं, लेकिन राम भक्त को नहीं देते हैं.

शकुंतला भारती ने कहा कि कल्याण सिंह दूसरों के लिए और समाज के लिए जिते थे और उनका जीवन समर्पण का रहा है. ऐसे में उन्हे श्रद्धांजलि नहीं देना गलत है. ऐसे लोग गंदी राजनीति कर रहे हैं. वे लोग आतंकवादियों को श्रद्धांजलि देते हैं. इन लोगों की सोच न बदली है न बदलेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों के विरुद्ध एनएसए के तहत कार्रवाई होनी चाहिए और ऐसे लोगों को पाकिस्तान छोड़ देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग देश के दुश्मन है, अमन के दुश्मन है और आतंकवादियों से जुड़े हुए हैं. इनके तार आतंकवादी संगठन से जुड़े हुए हैं. उनको शर्म आनी चाहिए कि श्रद्धांजलि को लेकर जिस तरह से उन्होंने ओछी मानसिकता का परिचय दिया है. मैं बिल्कुल स्पष्ट करना चाहती हूं कि यह आतंकवादी है आतंकवादी थे और आतंकवादी रहेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News