बीजेपी नेता ने RJD एमएलसी को घेरा, कहा- रामबली चंद्रवंशी 'टीका' पर सवाल उठाकर लोगों की जान से कर रहे खिलवाड़

बीजेपी नेता ने RJD एमएलसी को घेरा, कहा- रामबली चंद्रवंशी 'टीका' पर सवाल उठाकर लोगों की जान से कर रहे खिलवाड़

PATNA: बीजेपी ने राजद विधान पार्षद प्रो. रामबली सिंह चंद्रवंशी को घेरा है। भाजपा स्वच्छता अभियान के प्रदेश संयोजक पीयूष शर्मा ने कहा कि वैक्सीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर बयान देकर राजद एमएलसी लोगों को गुमराह कर रहे हैं। राजद विधान पार्षद प्रो. रामबली सिंह चन्द्रवंशी सिर्फ गुमराह ही नहीं कर रहे बल्कि राज्यवासियों की जान से खिलवाड़ भी कर रहे हैं। 

राजद विधानपार्षद लोगों की जान से कर रहे खिलवाड़-पीयूष

उन्होंने कहा कि अपने व अपने परिवार को चुपके से वैक्सीन की खुराक लेकर आज प्रधानमंत्री के फोटो पर सियासत कर लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं .यह काल सुनामी की तरह बढती महामारी में एक साथ संघर्ष करने का है. पीयूष शर्मा ने कहा कि कुछ दिन पहले इनलोगो ने हीं वैक्सीन की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा कर इसकी रफ्तार कम करने का काम किया था.आज राज्यवासी इस गंभीरता को समझकर हर क्षेत्रों में वैक्सीन लेने का काम कर रहे हैं तो लोग इसी वैक्सीन पर सवाल उठाकर वैक्सीन को कूड़ेदान मे फेकने की बात कर रहे थे. भाजपा नेता ने कहा कि वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री भाजपा शासित राज्य व गैर भाजपा शासित राज्य में कोई भेदभाव नही कर रहे हैं. राज्यों को उनके कोटे के अनुसार वैक्सीन की आपूर्ति हो रही है.


भाजपा नेता ने कहा कि आज भारत ने दुनिया की सबसे बड़ी टीकाकरण अभियान में अपना स्थान हासिल किया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही देन है कि हम टेस्टिंग लैब, वेंटिलेटर, पीपीई कीट, रेमडेसीविर, आक्सीजन व अन्य मेडिकल उपकरणों में आत्मनिर्भर हो गये हैं. आज इंसानियत के लिए वैक्सीन पर सियासत की कोई जरूरत नहीं। आपदा में हम सभी को मिलजुलकर काम करने की जरूरत है। पीयूष शर्मा ने प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री की तस्वीर हटाने की  बात के जबाब में कहा कि उस पर प्रधानमंत्री का फोटो नहीं तो क्या घोटाले के बेताज बादशाह लालू यादव की तस्वीर लगेगी? इतनी कम उम्र में 52 संपत्ति के मालिक, दर्जनों भवन व फ्लैट के बादशाह तेजस्वी यादव की तस्वीर लगेगी? क्या कांग्रेस राजद के किये  गये चारा घोटाले, आई आर सी टी सी घोटाले, बोफोर्स घोटाले, कोयला घोटाले, दूरसंचार घोटाले, नेशनल हेराल्ड घोटाले, वाड्रा डीएलएफ घोटाले के युवराज की तस्वीर को देश की जनता के बीच रखकर देश व राज्य को बदनाम करने की चाहत है? अब देश व राज्य की जनता इनके कारनामो को जान गई है। राज्य की हर जनता अपने व परिवार की बचाव हेतु टीका अवश्य लेगी | राज्य की जनता को मोदी के कार्यो पर अटूट विश्वास है | उन्होंने राज्यवासियों से अपील करते हुए कहा कि प्रत्येक नागरिक इस सुरक्षा कवच के रूप में प्रदत वैक्सीन को अवश्य लें .

Find Us on Facebook

Trending News