बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक इंच जगह नहीं देंगे ! CM नीतीश के बगल में खड़े होने को बेचैन दिखे BJP नेता, 'तारकिशोर' के सामने नित्यानंद आ गए..भला डिप्टी CM कैसे 'सहन' करते,फिर....

एक इंच जगह नहीं देंगे ! CM नीतीश के बगल में खड़े होने को बेचैन दिखे BJP नेता, 'तारकिशोर' के सामने नित्यानंद आ गए..भला डिप्टी CM कैसे 'सहन' करते,फिर....

PATNA:  बिहार बीजेपी नेताओं का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सीएम नीतीश के साथ खड़े होने को लेकर होड़ मची है। बिहार भाजपा के तमाम कद्दावर नेता मुख्यमंत्री के बगल में खड़े होने को लेकर उलझ रहे हैं. सीएम नीतीश के बगल में खड़े डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद अपनी जगह छोड़ना नहीं चाहते थे। भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री व बिहार भाजपा के सबसे कद्दावर नेता नित्यानंद राय उन्हें हटाना चाहते थे। जब गृह राज्य मंत्री उनको पार कर सीएम नीतीश के बगल में खड़े होने की कोशिश में लगे तो तारकिशोर प्रसाद ने तपाक से कहा...क्या बात है.....। इसके बाद नित्यानंद राय पीछे हो गये। तारकिशोर प्रसाद भाजपा के ताकतवर नेता नित्यानंद राय के लिए सीएम के बगल में एक इंच भी जगह देना नहीं चाह रहे थे। 

विधानसभा परिसर में दिखी वो तस्वीर 

दरअसल, बिहार विधानसभा में आज एनडीए प्रत्याशियों का नामांकन था। रास उम्मीवारों के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम समेत कई मंत्री आये थे। वहीं भाजपा के बड़े नेता व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी विशेष तौर पर नामांकन में शामिल होने पहुंचे थे। नामांकन के बाद विस परिसर में जब मुख्यमंत्री मीडिया से बात कर रहे थे तो सीएम के बगल में खड़ा होने को लेकर भाजपा नेताओं में बेचैनी साफ-साफ दिखी। तारकिशोर प्रसाद, नित्यानंद राय समेत कई अन्य मंत्री मीडिया के फ्रेम में आने को आतुर दिखे। 

जब तारकिशोर ने नित्यानंद से कहा-क्या बात है....

मुख्यमंत्री जब परिसर में बयान देने क लिए खड़े हुए तो पहले डिप्टी सीएम बगल में खड़े थे। पीछे से गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और उन्होंने पीछे से तारकिशोर प्रसाद के कंधे पर हाथ रखा और बगल में खड़े हो गये। फिर तारकिशोर प्रसाद के आगे से होकर सीएम नीतीश के बगल में खड़ा होने की कोशिश करने लगे। बस क्या था.....तारकिशोर प्रसाद गुस्सा गये। उनका गुस्सा दिख भी रहा था। तारकिशोर प्रसाद ने नित्यानंद राय से कहा- क्या बात......है। हालांकि इस दौरान नित्यानंद राय हंसते दिखे। भाजपा नेताओं के बगल में खड़ा होने को लेकर जो प्रतिस्पर्धा थी उसे मुख्यमंत्री भी देख रहे थे और मंद-मंद मुस्कुरा रहे थे। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय जब सीएम के बगल में खड़े हुए तब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर नजर पड़ी। भाजपा नेताओं को आगे-पीछे करते देख सीएम नीतीश ने ललन सिंह को अपनी दाहिनी ओर बुला लिया। तब जाकर सीएम नीतीश ने बोलना शुरू किया। 

Suggested News