पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय को भाजपा नेताओं ने सौंपा ज्ञापन,पटना और औरंगाबाद की सड़कों के निर्माण की मांग

पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय को भाजपा नेताओं ने सौंपा ज्ञापन,पटना और औरंगाबाद की सड़कों के निर्माण की मांग

पटनाः भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मीडिया प्रभारी एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजीव रंजन ने पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडे से मिलकर पटना एवं औरंगाबाद की सड़क को पथ निर्माण में अधिग्रहित करने को लेकर ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में पटना स्थित वार्ड नंबर 45 के हनुमान नगर पानी टंकी से अगम कुआं थाना बाईपास सड़क तक एवं सूर्य मंदिर से अंबेडकर चौक होते हुए मानस मंदिर 90 फीट रोड व एचएमटी मिश्रा से 90 फीट तक सड़क को पथ निर्माण विभाग अधिग्रहित कर बनाए.

पथ निर्माण मंत्री को दिये ज्ञापन में कहा गया है कि सड़क के बन जाने से बाईपास से हनुमान नगर जाने में यहां के निवासियों को काफी सहूलियत होगी,साथ ही बाईपास से काली मंदिर रोड पर वाहनों का दबाव भी कम होगा. ज्ञापन में औरंगाबाद जिले के दाउदनगर से मनार गैनी पथरा पिसाय रामनगर सड़क को पथ निर्माण विभाग अधिग्रहित करने का आग्रह किया गया है। इस सड़क के बन जाने से कम से कम 20000 लोगों को लाभ पहुंचने की उम्मीद है .

इन गांव में पहुंचने के लिए नहर पर सड़क का निर्माण किया गया है. बरसात के दिनों में केवाल मिट्टी की होने के कारण सड़क जल्दी खराब हो जाती है. ज्ञापन सौपने वालों में पटना के वार्ड नं 45 के पार्षद प्रतिनिधि राजकुमार,आनंद कुमार, किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी वीरेंद्र कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News