खगड़िया पहुंचे बीजेपी नेताओं ने सीएम नीतीश पर किया हमला, कहा कभी नहीं पूरा होगा पीएम बनने का सपना

खगड़िया पहुंचे बीजेपी नेताओं ने सीएम नीतीश पर किया हमला, कहा कभी नहीं पूरा होगा पीएम बनने का सपना

KHAGARIA : भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में केवल 50 सीटों पर सिमटा देने के बयान पर सियासी तूफान मच गया है। इस मामले को लेकर आज खगड़िया पहुंचे बीजेपी के बड़े नेताओं ने आज पलटवार किया है। 


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा की जिस व्यक्ति की पार्टी का बिहार में 50 MLA नहीं है। जिस व्यक्ति का जीवन पेंडुलम की तरह कभी इधर तो कभी उधर वाली रही हो। वह बीजेपी को लोक सभा चुनाव में क्या शिकस्त देगा। 

वहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने  नित्यानंद राय ने कहा कि विपक्षी नेताओ के लालच में आकर नीतीश कुमार इस तरह का बयान दे रहे हैं। उन्होंने भ्रष्टाचारियों के साथ हाथ मिला लिया है। राय ने कहा की नीतीश का पीएम बनने का सपना कभी पूरा होनेवाला नहीं है। देश पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास कर रहा है। उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव में बिहार में  महा गठबन्धन का सूपड़ा साफ हो जाएगा। 

वहीं विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की नीतीश कुमार पलटू कुमार हैं। जिन्हें न तो नैतिकता का ख्याल है और न ही कोई सिद्धांत है। आपको बता दें कि खगड़िया में आज बीजेपी वाणिज्य प्रकोष्ठ की कार्य समिति की बैठक हुई है। जिसमें संजय जायसवाल, नित्यानंद राय और सम्राट चौधरी के साथ कई नेताओं ने भाग लिया। 

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News