कोई ‘डील’ कर लिए क्या, यह सुनते ही भड़क गए बीजेपी विधान पार्षद, जानिए क्या कहा...

कोई ‘डील’ कर लिए क्या, यह सुनते ही भड़क गए बीजेपी विधान पार्षद, जानिए क्या कहा...

PATNA : बीजेपी के विधानपार्षद सच्चिदानंद राय ‘डील’ शब्द का नाम सुनते हीं भड़क गए।उन्होंने कहा कि हमनें कोई डील नहीं की है। आप मेरे बारे में डील शब्द का प्रयोग नहीं कर सकते। यह पूरी तरह से अपमानित करने वाला शब्द है। हमने अपनी समाज की बातों को बीजेपी राष्ट्रीय नेतृत्व के समक्ष रखा था इसमें डील वाली बात कहां से आ गई ? 

बीजेपी विधान पार्षद ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व ने ब्रह्मन समाज की नाराजगियों को समझा और उसे दूर करने की कोशिश की है। हमने इस समाज की आवाज को पार्टी नेतृत्व तक पहुंचाया था। सच्चिदानंद राय ने कहा कि दिल्ली में नेतृत्व के समक्ष बातचीत में सीपी ठाकुर और विवेक ठाकुर भी थे। लेकिन सीपी ठाकुर ने अपने बेटे विवेक ठाकुर के लिए या हमने अपने लिए कोई डील नहीं की है। पार्टी ने जरूर कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर थोड़ी बहुत जो कमी रह गई है उसे राज्यसभा और विधान परिषद कोटे से पूरी  की जाएगी

उन्होंने कहा कि वे वर्तमान में विधान पार्षद हैं और किस राजनीतिक कार्यकर्ता की इच्छा नहीं होती की राज्यसभा या लोकसभा जाएं, लेकिन हमे कोई जल्दीबाजी   नहीं है। पार्टी नेतृत्व जो समझेगा और जिम्मेदारी देगा उसका निर्वहन करूंगा। 

सच्चिदानंद राय ने कहा कि कुछ लोग अफवाह उड़ा रहे हैं कि हमने अपने लिए डील कर ली है। लेकिन इसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर या बाहर जो लोग भी अफवाह उड़ा रहे हैं वो उड़ाते रहें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। वे हमेशा और आगे भी ब्रहम्जन की आवाज उठाते रहेंगे, अंजाम चाहे कुछ भी हो।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News