बीजेपी विधायक संजीव सिंह के छोटे भाई की राजनीति में इंट्री, सिद्धार्थ ने लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

बीजेपी विधायक संजीव सिंह के छोटे भाई की राजनीति में इंट्री, सिद्धार्थ ने लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

NEWS4NATION DESK : धनबाद के चर्चित सिंह मेंशन के एक और सदस्य की राजनीति में इंट्री होने जा रही है। स्वर्गीय सूर्यदेव सिंह के छोटे पुत्र और झरिया के बीजेपी विधायक संजीव सिंह के छोटे भाई सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह धनबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेगे। 

सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा है कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे और इसे लेकर 24 फरवरी को धनबाद में विशाल रैली करेंगे। रैली में जिले के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों के लोगों के साथ-साथ जनता मजदूर संघ के समर्थक शरीक होंगे।
 
 सिद्धार्थ ने कहा है कि उनके चुनाव लड़ने का मकसद बीजेपी सरकार पर विधायक संजीव सिंह को राहत देने के लिए दवाब बनाना नही हैं। उन्होंने कहा है कि हमारे परिवार का राजनीति से पुराना रिश्ता रहा है। सिंह मेंशन की पहचानएक राजनीतिक परिवार के रुप में रही है और परिवार की अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा है। साथ ही जनता का समर्थन भी प्राप्त है। इस वजह से उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

बता दें कि सिद्धार्थ के बड़े भाई और बीजेपी विधायक संजीव सिंह फिलहाल धनबाद जेल में बंद हैं। वह पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में आरोपी हैं।

Find Us on Facebook