भाजपा नेत्री के लॉज से पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा

भाजपा नेत्री के लॉज से पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा

BOKARO : बोकारो में पुलिस ने एक लॉज से प्रेमी जोड़े को पकड़ा है. लॉज भाजपा के एक महिला नेत्री का बताया जा रहा है. पुलिस को प्रेमी जोड़े के यहाँ ठहरे होने की गुप्त सूचना मिली थी. बोकारो में चास पुलिस ने यह कार्रवाई की है. 

हालाँकि बाद में पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर दोनों को सौप दिया है. वही चास पुलिस ने लॉज संचालक को भी कड़ी चेतावनी देते हुए भविष्य में बिना जांच पड़ताल के कमरा नहीं देने का निर्देश दिया है. बोकारो एसपी को सूचना मिली कि चास के पूर्णिमा लॉज में एक प्रेमी जोडा रुका हुआ है. 

इस बात की सत्यता जांचने जब पुलिस लॉज पहुंची तो लॉज के रजिस्टर से यह जानकारी मिली कि सेक्टर नौ रानीपोखर का रहने वाला रवि कुमार और सेक्टर 6 की रहनेवाली एक युवती कमरे में ठहरे हुए हैं. पुलिस जब कमरा की जांच करने पहुंची तो दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा. 

इसके बाद इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी गयी और दोनों को थाने लाया गया. दोनो के परिजनों को थाना बुलाया गया. पुलिस की ओर से बताया गया है की प्रेमी जोड़े को परिजनों को सौंप दिया गया है. जानकारी के मुताबिक यह लॉज प्रदेश के एक भाजपा नेत्री का बताया जाता हैं. इस  लॉज के ऊपरी तल पर महिला नेत्री का आवास है.

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News