बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी ने तेजस्वी पर किया बड़ा हमला, कहा - टिकट बेचने को लेकर तेज प्रताप के आरोपों पर जवाब दें तेजस्वी यादव

 बीजेपी ने तेजस्वी पर किया बड़ा हमला, कहा - टिकट बेचने को लेकर तेज प्रताप के आरोपों पर जवाब दें तेजस्वी यादव

NEW DELHI : राजद में नवनिर्वाचित एमएलसी सौरभ कुमार को लेकर तेज प्रताप ने राजद पर आरोप लगाए हैं। उसके बाद अब भाजपा सहित सभी पार्टियों ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोल दिया है। मामले को लेकर बिहार के पथ निर्माण मंत्री नीतिन नवीन ने सीधे- सीधे तेजस्वी यादव से मांग कर दी है कि वह अपने बड़े भाई के द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर अपना स्पष्टीकरण दें। 

नीतिन नवीन ने कहा कि तेज प्रताप की बातों से यह साफ हो गया है कि राजद में कैसे टिकट के लिए पैसों की डिमांड की जाती है। जिसमें बड़ी भूमिका तेजस्वी यादव की है। नितिन नवीन ने  कहा कि तेज प्रताप के आरोपों के बाद राजद की मानसिकता सामने आ गई है। यहां पूर्व में कैसे लालू प्रसाद कोई काम कराने के लिए जमीन अपने नाम लिखवा लेते थे। यह सभी  ने देखा है। तेजस्वी यादव भी उसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि राजद का लेना है तो पैसा देना होगा। 

गौरतलब है कि हाल में संपन्न हुए एमएलसी चुनाव में चंपारण सीट से जीतकर आए राजद उम्मीदवार सौरभ कुमार पर तेज प्रताप यादव ने बड़ा हमला किया और कई गंभीर आरोप लगाए थे। तेज प्रताप ने कहा था कि इंजीनियर सौरभ कुमार ने पैसे के दम पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। 

तेज प्रताप ने कहा कि वे राजद से सौरभ को एमएलसी चुनाव में टिकट दिए जाने के पक्ष में नहीं रहे। सौरभ को अय्याश बताते हुए कहा कि सौरभ 50 लाख रुपए का बाथरूम बनवा रखा है। ऐसे व्यक्ति ने चुनाव में पैसे के दम पर जीत हासिल की। उनके धंधों की जांच की जानी चाहिए। तेज प्रताप ने यहाँ तक कहा कि सौरभ उनका फोन भी नहीं उठाते।


Suggested News