नीतीश सरकार को घेरने का भाजपा बनाया पूरा प्लान, पटना पहुंच रहे हैं नवनिर्वाचित प्रभारी विनोद तावड़े और स्मृति ईरानी

नीतीश सरकार को घेरने का भाजपा बनाया पूरा प्लान, पटना पहुंच रहे हैं नवनिर्वाचित प्रभारी विनोद तावड़े और स्मृति ईरानी

पटना. बिहार भाजपा के नए प्रभारी विनोद तावड़े रविवार को पहली बार पटना आ रहे हैं. वे प्रभारी पद ग्रहण करने के बाद पहली बार पटना पहुंचेंगे. उनके साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंचेगी. दरअसल, भाजपा के लिए दोनों नेताओं का बिहार आना बेहद खास होने जा रहा है. पिछले सप्ताह ही विनोद तावड़े को बिहार भाजपा का प्रभारी बनाया गया था. यह पहला मौका है जब विनोद तावड़े बिहार आएंगे. ऐसे उनका बिहार आगमन बेहद खास रहने की संभावना की. विशेषकर राज्य में विपक्ष की भूमिका निभा रही भाजपा के भविष्य की रणनीति तय करने के लिए विनोद तावड़े अपना पहला प्लान पेश करेंगे. 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के भी रविवार को ही पटना आने से भाजपा के लिए कल का दिन बेहद खास होगा. वह मोदी 2.0 कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. बृहत्तर बुद्धिजीवी समाज के कार्यक्रम में ईरानी का आगमन हो रहा है. राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद यह पहला मौका है जब स्मृति ईरानी भी पटना आ रही हैं. राज्य की महागठबंधन नीत नीतीश सरकार के खिलाफ भाजपा को सशक्त करने की दिशा में उनका यह दौरा अहम माना जा रहा है. 

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने शनिवार को बताया कि बिहार बीजेपी के प्रभारी और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावडे कल पहुंचेंगे. वहीं पटना में तावड़े और स्मृति के बिहार दौरे को लेकर भाजपा में जोरदार उत्साह देखा जा रहा है. पटना की सडकों पर बैनर-पोस्टर लगाकर दोनों के बिहार आगमन पर उनका स्वागत किया जा रहा है.  

दोनों नेताओं का दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब बिहार में बेगूसराय गोलीकांड को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. भाजपा नीतीश सरकार पर कानून व्यव्य्स्था को लेकर सवाल उठा रही है. ऐसे में तावड़े के आगमन से आने वाले समय में कैसे नीतीश और तेजस्वी को घेरा जाए इसे लेकर कोई ठोस योजना बन सकती है. 


Find Us on Facebook

Trending News