बीजेपी प्रवक्ता ने बोला हमला, हार की हताशा में बंदूक लेकर वोटरों को धमका रहे हैं कांग्रेस प्रत्याशी

बीजेपी प्रवक्ता ने बोला हमला, हार की हताशा में बंदूक लेकर वोटरों को धमका रहे हैं कांग्रेस प्रत्याशी

RANCHI: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर झारखंड दौरे पर हैं। बीजेपी मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बात करते हुए मीनाक्षी लेखी ने जमकर कांग्रेस और जेएमएम पर निशाना साधा। उन्होंने  कहा की रांची आए तो दो अजीब सी घटनाएं दिखाई दी। सबसे पहले घटना तो केएन त्रिपाठी नाम के डाल्टनगंज कांग्रेस प्रत्याशी बंदूक लिए घूम रहे हैं। मैं हैरान थी कि लोकतंत्र में बात करने वाले लोग लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव जानने वाले लोग खुले में वह भी चुनाव के समय वोट डालने वाले पर बंदूक दिखा सकते हैं यानी धमका सकते हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा चित्र मैंने बहुत समय से नहीं देखा और जब से एक इलेक्शन कमीशन ने कमर कसी, ईवीएम आई और बूथों का अपहरण किया या लूटा जाता था उस सब बंद हो गया तब से इस तरह का प्रकरण नहीं देखा ।

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि यह सब पुराने जमाने में हुआ करता था। यह वहीं लोग हैं जो कभी-कभी ईवीएम पर शक डालने का काम करते हैं और चुनाव आ जाते तो ईवीएम की बात करने लगते हैं। आज खुले में बंदूक लेकर खुद घूम रहे थे और पुराने दिन याद आ गए ।

उन्होंने कहा कि झारखंड में आदिवासी समाज को लूटा गया है और उसकी विरासत को लगातार समाप्त करने का प्रयास किया गया है। सोरेन जी का बयान भी देखने लायक है हमें आदिवासियों के अलावा किसी का वोट नहीं चाहिए।  मैं जाना चाहती हूं कि जब मुख्यमंत्री व रहे तो आदिवासियों के लिए क्या वह किए। यही बंदूक और गोली धमकियां, नक्सलवाद यही चीजें ये लोग पैदा की हैं ।सच्चाई यही है कि आदिवासियों का नाम इस्तेमाल करके अपने तिजोरी या भरने का काम कर रहे हैं और झारखंड के प्रगति के लिए कोई काम इन लोगों ने नहीं किया।

रांची से कुंदन की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News