बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी मंत्री के बेटे का क्लास लगाने वाली मर्दानी के खिलाफ तीन तरीके का बैठाया जांच, लोगों ने कहा नाइंसाफी मत करो

बीजेपी मंत्री के बेटे का क्लास लगाने वाली मर्दानी के खिलाफ तीन तरीके का बैठाया जांच, लोगों ने कहा नाइंसाफी मत करो

DESK: कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले मंत्री के बेटे को रोकने वाली गुजरात की कॉन्स्टेबल सुनीता यादव पेरशानियों से घिरी हुई हैं. अब उनके खिलाफ तीन-तीन जांच शुरु कर दिए गए हैं. भलें ही उन्हें सोशल मीडिया पर समर्थन मिल रहा है लेकिन उनपर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है. सुनीता के इस्तीफे पर भी स्थिति साफ नहीं है. उन्होंने इस्तीफे का दावा किया है. वहीं पुलिस कमिश्नर ने कहा कि सुनीता से पूछताछ अभी भी जारी है. तकनीकी रूप से फिलहाल वह इस्तीफा नहीं दे सकतीं.

बता दें कि सुनीता के ऊपर आरोप लगा है कि वह लोगों को सड़क पर उठक-बैठक कराती थीं. साथ ही यह भी बोला गया है कि वह बहुत दिन अपनी ड्यूटी से गायब रहती थीं. इसके अलावा उसके खिलाफ मंत्री के बेटे को फटकार लगाने की जांच पहले से चल रही है. यानी की कुल मिलाकर तीन चीजों की जांच उनपर चल रही है.

गौरतलब है कि सुनीता यादव तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने गुजरात सरकार में राज्य मंत्री कुमार कनानी के बेटे की कार को रोका था. बताया गया था कि बेटा अपने दोस्तों के साथ सूरत में लॉकडाउन और रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करके घूम रहा था. इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में जमानत मिल गई. इस दौरान सुनीता ने एक वीडियो बनाया था जो वायरल हो गया.

अब इस पूरे मामले पर कार्रवाई की जा रही है. सुनीता यादव पर ही सवाल खड़े किए जा रहे हैं. पुलिस उन्ही के खिलाफ जांच कर रही है. धीरे-धीरे कई सारे आरोप भी लगाए जा रहे है. वहीं सोशल मीडिया पर लोग उन्हे सपोर्ट कर रहे हैं.

Suggested News