बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के फैसले को प्रेम कुमार ने दी खुली चुनौती, कह-विपक्ष के दबाव में लाया गया प्रस्ताव, हम मोदी के आदेश को मानेंगे

सीएम नीतीश के फैसले को प्रेम कुमार ने दी खुली चुनौती, कह-विपक्ष के दबाव में लाया गया प्रस्ताव, हम मोदी के आदेश को मानेंगे

पटना : बिहार विधानसभा के बजट सत्र में अचनाक से एनपीआर और एनआरसी को लेकर जो प्रस्ताव पारित हुआ उसके लेकर अब बीजेपी मुंह खोलने लगी है.

सदन में तेजस्वी  के दबाव के बाद अचानक से एनआरसी और एनपीआर पर लाए गए प्रस्ताव पर बीजेपी ने चुप्पी साध रखी थी लेकिन नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे से कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बागी तेवर अपना लिया है. मंत्री प्रेम कुमार ने कहा है कि जो विपक्ष के दबाव में प्रस्ताव लाया गया है जिससे कार्यकर्ताओं के बीच काफी नाराजगी है.

मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि बीजेपी मोदी सरकार के फैसले को मानेगी. मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि बिना राय लिए अचानक से विपक्ष के दबाव में आकर यह प्रस्ताव लाया गया है. 

मंत्री प्रेमी कुमार ने कहा कि विपक्ष मेरा मालिक नहीं है, जनता ने हमें चुनकर भेजा है. इसलिए विपक्ष के दबाव में आकर कोई फैसला नहीं लिया जा सकता. आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रेम कुमार ने कहा था कि यह प्रस्ताव बीजेपी को अंधेरे में रखकर लाया गया है.

Suggested News