बीजेपी महासचिव का एमएलए बेटा गिरफ्तार, बल्ले से की थी अधिकारी की पिटाई

बीजेपी महासचिव का एमएलए बेटा गिरफ्तार, बल्ले से की थी अधिकारी की पिटाई

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को नगर निगम के एक अधिकारी के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आकाश ने बुधवार सुबह नगर निगम के एक अधिकारी पर बैट से हमला किया था।

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आकाश के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। आकाश बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं और पहली बार विधायक बने हैं।

इस मामले को लेकर आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि वो इस तरह से भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे। उन्होंने कहा, 'आवेदन, निवेदन और फिर दना दन' के तहत हम अब कार्रवाई करेंगे.' निगम के अधिकारी की पिटाई के मामले में आकाश के साथ ही 10 अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं आकाश को कोर्ट के सामने पेश भी किया गया।

क्या है मामला

दरअसल बुधवार सुबह इंदौर नगर निगम के कुछ अधिकारी शहर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला रहे थे। इसी बीच कुछ विवाद होने पर स्थानीय विधायक आकाश विजयवर्गीय वहां पहुंच गए और उन्होंने क्रिकेट बैट से एक अधिकारी पर हमला करना शुरू कर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News