बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा विधायक अरुणा देवी ने कहा जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं, राम मोदी को लाए और मोदी ने राम को लेकर आए

भाजपा विधायक अरुणा देवी ने कहा जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं, राम मोदी को लाए और मोदी ने राम को लेकर आए

NAWADA : नवादा में श्री राम महोत्सव का आयोजन किया गया है जहां मुख्य स्थिति के रूप में भाजपा के विधायक अरुणा देवी, मॉडर्न ग्रुप के निदेशक डॉ अनुज कुमार सहित कई कलाकारों को आमंत्रण दिया गया है। इस कार्यक्रम में उपस्थित होते ही भाजपा विधायक अरुण देवी ने कहा 2019 में प्रभु श्री राम ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आए और फिर देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रभु श्री राम जो पंडाल में थे उन्हें भाव मंदिर में लाने का काम किया है। इतिहास के पन्नों में आज का दिन लिखा जाएगा। आज ऐतिहासिक दिन है और आज बहुत ही खुशी का दिन हैं। चारों तरफ भगवा मय हो गया है। 

भाजपा विधायक ने कहा कि आप लोगों ने ही 2019 में देश के पीएम नरेंद्र मोदी को जिताया था। और फिर देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने 2024 में प्रभु श्री राम को पंडाल से निकलकर मंदिर में लाए हैं। आप लोगों का ताकत और रंग ने एक होकर नरेंद्र मोदी को जिताया और फिर मंदिर बना है। आप जनता का ही आशीर्वाद से देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मंदिर को बनवा दिया है। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने सनातन धर्म को जगाने का काम किया लोग अपने सिर पर तिलक लगाकर घरों से निकले हैं। उन्होंने जनता से अपील की थी आप लोग भी एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जयकारा लगाया जिसके बाद नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का नारा भी खूब लगने लगा। बता दें किया पूरा कार्यक्रम नवादा के न्यू एरिया में किया गया था। इस कार्यक्रम का देखरेख अंशुमन शर्मा के द्वारा किया जा रहा था। अंशुमान शर्मा ने कहा कि विधायक का आगमन हुआ और विधायक ने जो बात कहा उसके पूरा नवादा में लोगों में काफी खुशी है।

Suggested News