बीजेपी के एक विधायक ने कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की तुलना ‘भगवान श्रीकृष्ण’ से की...

बीजेपी  के एक विधायक ने कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की तुलना ‘भगवान श्रीकृष्ण’ से की...

PATNA : बिहार बीजेपी के एक विधायक ने देश के कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की बड़ाई में जमकर कसीदे पढ़े।विधायक जी ने तो राधामोहन सिंह को भगवान कृष्ण की संज्ञा तक दे डाली।विधायक जी ने कहा कि राधामोहन का मतलब होता है कृष्ण।बीजेपी विधायक कहते हैं कि जिस तरह से भगवान कृष्ण के मधुबन में गाय विचरण करती थी और दूध की नदियां बहती थी।कुछ उसी तरह से राधामोहन की धरती मोतिहारी में भी गाय विचरण कर रही है और दूध की नदियां बह रही है।

अब हम आपको बताते हैं कि आखिर वे कौन विधायक हैं जो अपने कृषि मंत्री को भगवान श्रीकृष्ण से तुलना की है।दरअसल विधायक जी राधामोहन सिंह के संसदीय क्षेत्र मोतिहारी से आते हैं। सचिन्द्र कुमार सिंह मोतिहारी के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार विधायक बने हैं।

दरअसल  विधायक सचिन्द्र सिंह अपने सांसद प्रत्याशी और कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के बचाव में पक्ष रखने उतरे थे।वैसे तो राधामोहन सिंह पर लगे आरोपों का जवाब देते उनको पसीने छूट रहे थे।लेकिन वे यह कहने से नहीं चुके कि मोतिहारी राधामोहन सिंह की धरती है और राधामोहन का मतलब कृष्ण होता है।

राधामोहन सिंह पर क्या है आरोप

कांग्रेस अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने केंद्रीय कृषि मंत्री सह मोतिहारी के बीजेपी उम्मीदवार पर बड़ा गंभीर आरोप लगाए हैं।उन्होंने कुछ दिन पहले सबूत जारी कर आरोप लगाया था कि पीपराकोठी के मठबनवारी में स्थापित मदर डेयरी के सहायक कम्पनी बापूधाम मिल्क प्रोड्यूसर कम्पनी के निदेशक मंडल में कृषि मंत्री ने अपने चहेतों को रखा है...जो किसान नहीं है। साथ ही आरोप लगाया था कि मदर डेयरी की स्थापना कराकर वे अपने रिटायर्मेंट का जुगाड़ किया है। उन्होंने कहा था कि केन्द्रीय मंत्री ने मदर डेयरी के नाम पर किसानों को ठगा है। उन्होंने  यह भी कहा था कि आगे वे मोतिहारी चीनी मिल के जमीन बिक्री मामले में केन्द्रीय कृषि मंत्री के लूट का खुलासा करेंगे।

विधायक को छूटने लगे पसीने

अखिलेश सिंह के आरोप के बाद कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने अपने बचाव में अपने विधायक को मैदान में उतारा था।विधायक ने राधामोहन सिंह पर लगे तमाम आरोपों को नकार दिया,लेकिन उन आरोपों के जवाब देते समय विधायक जी का चेहरा देखने लायक था।विधायक जी के चेहरे से पसीना निकल रहा था।


Find Us on Facebook

Trending News