बिहार चुनाव से ठीक पहले शिलान्यास पॉलिटिक्स, BJP विधायक धड़ाधड़ कर रहे शिलान्यास और उसी गति से लोग तोड़ रहे शिलापट्ट...

बिहार चुनाव से ठीक पहले शिलान्यास पॉलिटिक्स, BJP विधायक धड़ाधड़ कर रहे शिलान्यास और उसी गति से लोग तोड़ रहे शिलापट्ट...

मोतिहारी: बिहार में आने वाले दिनों में विधान सभा के चुनाव होने हैं।लिहाजा जन प्रतिनिधि इन दिनों धड़ाधड़ योजनाओं का शिलान्यास कर शिलापट्ट लगाने में जुटे हैं ताकि पब्लिक को एक बार फिर से बेवकूफ बनाकर वोट लिया जा सके। लेकिन वोटर को झांसा देना अब इतना आसान नहीं है।विधायक जी शिलापट्ट तो लगा रहे हैं लेकिन पब्लिक सब समझ रही है और माननीय का पूरा हिसाब-किताब कर रही है.इस बार सत्ताधारी विधायकों से जनता पूछ रही कहां थे पांच सालों तक,अब चुनाव का समय आया है तो शिलापट्ट लगाकर झांसा दे रहे ?

विधायक जी शिलापट्ट लगा रहे और लोग तोड़ दे रहे


पटना से लेकर सुदूर इलाके के विधानसभा क्षेत्र में विधायकों के काम का हिसाब मांगा जा रहा है।कहीं विधायक को खदेड़ दिया जा रहा तो कहां बैनर-पोस्टर लगा कर विरोध किया जा रहा. बीजेपी के एक विधायक जी चुनाव से ठीक पहले अब योजनाओं का युद्धस्तर पर शिलान्यास कर शिलापट्ट लगा रहे तो जनता उसी गति से तोड़ रही है.आरोप है कि विधायक ने पांच सालों तक कुछ किया नहीं अब झूठ का शिलापट्ट लगवा रहे। पूर्वीचंपारण के चिरैया विस क्षेत्र के भाजपा  विधायक लालबाबू गुप्ता इन दिनों सड़कों के शिलान्यास कर शिलापट्ट पर नाम खुदवाते चल रहे।लेकिन वे जहां -जहां शिलान्यास वाला शिलापट्ट लगवा रहे असामाजिक तत्व उसे तोड़ दे रहे. शुक्रवार से लेकर रविवार तक चिरैया विधायक लालबाबू गुप्ता के कई शिलापट्ट को तोड़ दिया गया है। 


विधायक जी  कोदरिया पिच रोड से बेतौना परती टोला तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया था। परंतु अगले दिन ग्रामीणों ने देखा तो वह शिलापट्ट टूटा हुआ मिला, जिसे देखने के बाद लोगों ने पक्ष विपक्ष पर आरोप लगा रहे, वही कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह विपक्षियोंकी करतूत है.वहीं  एक और बात की चर्चा है कि विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता के 5 साल के कार्यकाल से ग्रामीणों में भारी नाराजगी है,इसलिए वे शिलापट्ट को खंडित कर रहे.

जैसे-जैसे चुनावी सरगर्मी तेज होगी वैसे वैसे पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहेंगे, लेकिन जनता सब समझती है कि 5 सालों में विधायक जी ने कितना काम किया और कितना नहीं.लेकिन लगातार शिला पट्ट तोड़ने की घटना से लगने लगा है कि क्षेत्र में भाजपा के स्थानीय विधायक को लेकर भारी आक्रोश है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News