बीजेपी ने MLC सच्चिदानंद राय के खिलाफ उनकी ही जाति के विधायक को मैदान में उतारा, जानिए कौन हैं वो...

 बीजेपी ने MLC सच्चिदानंद राय के खिलाफ उनकी ही जाति के विधायक को मैदान में उतारा, जानिए कौन हैं वो...

PATNA : बिहार बीजेपी ने नई चाल चली है। एक खास जाति के विधानपार्षद सच्चिदानंद राय के खिलाफ पार्टी ने उनके ही समाज के विधायक मनोज  कुमार शर्मा को आगे किया है। बीजेपी प्रवक्ता और विधायक मनोज शर्मा ने कहा कि सच्चिदानंद राय का बयान उनका निजी बयान है।उन्होंने कहा है कि उनके बयान से पार्टी से कोई लेना- देना नहीं है।सच्चिदानंद राय के बयान से भारतीय जनता पार्टी इत्तेफाक नहीं रखती है।

विधायक  मनोज शर्मा ने विधान पार्षद सच्चिदानन्द राय के हालिया बयान पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन और विचारधारा की पार्टी है। भाजपा संगठन में आंतरिक लोकतंत्र की व्यवस्था है जिसमें पार्टी के फोरम पर हर कोई अपनी बात रखने के लिए और भावना से अवगत कराने के लिए स्वतंत्र है।अगर कोई भी व्यक्ति पार्टी के फोरम से बाहर अपनी बात रखता है तो वह उक्त व्यक्ति का निजी बयान हो सकता है पार्टी का आधिकारिक बयान नहीं है।

आपको बता दें कि बीजेपी के एमएलसी सच्चिदानंद राय ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रदेश बीजेपी के कुछ नेताओं पर सीधा हमला बोला था। उन्होंने बिना नाम लिए बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि पार्टी के कुछ नेता सीएम नीतीश के हिडेन एजेंडों पर काम कर रहे हैं।

सच्चिदानंद राय ने कहा था कि नीतीश जी के हिडेन एजेंडा को मैं पहले ही भांप गया था। जिस प्रकार उन्होंने चिकनी चुपड़ी बातें करके, प्रशांत किशोर का इस्तेमाल करके, 17 सीटों का सौदा किया तभी यह स्पष्ट हो गया था। भाजपा के बिहार नेतृत्व में भी नीतीश जी के समर्थक और उनके एजेंडा पर काम करने वाले लोग हैं। उनका भी उन्हें भरपूर समर्थन प्राप्त हुआ।


Find Us on Facebook

Trending News