बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा विधायक के आरोप के बाद बोले जदयू MLA गोपाल मंडल, उस बैल को मार कर कोई क्या करेगा

भाजपा विधायक के आरोप के बाद बोले जदयू MLA गोपाल मंडल, उस बैल को मार कर कोई क्या करेगा

BHAGALPUR : भागलपुर जिले के बिहपुर से भाजपा एमएलए इंजीनियर शैलेंद्र ने गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल से जान-माल का खतरा होने की शिकायत करते हुए पुलिस मुख्यालय से सुरक्षा मुहैया कराने का आग्रह किया है. इस सम्बन्ध में बीजेपी विधायक ने पुलिस मुख्यालय में आईजी (सुरक्षा) को पत्र लिखा है. जिसके बाद जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि भाजपा विधायक के द्वारा सुरक्षा गार्ड लिए जाने को लेकर यह सारा हथकंडा बनाया जा रहा है. वह दबंग विधायक हैं.

उन्होंने कहा की हम अपराध विरोधी है. मर्डर नहीं करते हैं. क्रिमिनल से कोई मतलब नहीं रखते हैं. रंगदार विरोधी है. ऐसे ही चार बार विधायक नहीं बने हैं. आनेवाले दिनों में और ऊँचाई तक जायेंगे. उन्होंने कहा की पब्लिक हमको चाहती है. इसमें कोई गुना भाग नहीं है. उन्होंने कहा की हमसे कोई भूल हुई है तो हम माफ़ी मांग लेंगे. लेकिन उन्होंने आईजी पत्र लिख दिया. आईजी साहब नोटिस भी ले लिए. उन्होंने कहा की हमको बदनाम करने के चक्कर में बड़े बड़े लोग लगे हैं. गोपाल मंडल ने कहा की उस बैल को मार कर कोई क्या करेगा. उसमें क्या गुणवता है. उन्होंने कहा की मैं आईजी, डीआईजी से कहना चाहता हूँ की इन्होने सुरक्षा गार्ड बढाने के लिए ऐसा किया है. वे चाहते है की उन्हे एक चार का गार्ड मिल जाये. 

बताते चलें की भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने जदयू विधायक द्वारा हत्या किए जाने की आशंका को लेकर आईजी सुरक्षा को पत्र लिखा है, जिसके बाद उनके पत्र पर पुलिस मुख्यालय से डीआईजी (सुरक्षा) ने भागलपुर डीआईजी से जांच कर उचित कार्रवाई का निर्देश दिया है. वहीं भागलपुर डीआईजी ने नवगछिया एसपी से मामले की जांच कर बिहपुर विधायक की सुरक्षा चुनौतियों को देखते हुए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. पुलिस मुख्यालय को भेजे पत्र में इंजीनियर शैलेंद्र ने लिखा है कि गोपालपुर विधायक आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे हैं. उनपर गोपालपुर और बरारी थाना में घर में घुसकर गाली-गलौज करने और सरकारी कार्य में बांधा उत्पन्न करने का केस दर्ज है. साथ ही विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने लिखा है कि गोपालपुर विधायक ने कॉल कर उन्हें धमकी दी कि वह बिहपुर विधानसभा क्षेत्र तक ही सीमित रहें और गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में जो भाजपा का कार्यलय है, वहां प्रवेश नहीं करें. बिहपुर विधायक का कहना है कि वह अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए कहीं भी जा सकते हैं. लेकिन गोपालपुर विधायक ने उन्हें अपने क्षेत्र में नहीं आने की धमकी दी है, 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट


 



Suggested News