BJP विधायकों ने भरी मीटिंग में की शिकायत, हमारी बात अफसर नहीं सुनते,क्या करें....

BJP विधायकों ने भरी मीटिंग में की शिकायत, हमारी बात अफसर नहीं सुनते,क्या करें....

PATNA : बिहार में आज से विधान मंडल के बजट सत्र की शुरुआत हुई है। पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सदन की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित हो गई है। वहीं सदन में पार्टी की रणनीति को लेकर आज सत्ताधारी बीजेपी और जेडीयू विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई थी।

बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक प्रदेश कार्यालय में हुई। जहां सभी विधायक और विधान पार्षद मौजूद रहे। बीजेपी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, दोनों डिप्टी सीएम के अलावे कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। BJP की बैठक में कई विधायकों ने यह बात उठाई की बिहार में भले ही हमारी सरकार है। लेकिन हमारी बात कहीं नहीं सुनी जाती है। बीजेपी के विधायकों की बात अफसर नहीं सुनते हैं। भाजपा के कई विधायकों ने सीधे नेतृत्व से इसकी शिकायत की और कहा कि इस स्थिति में बदलाव की जरूरत है। क्योंकि अफसर बीजेपी विधायकों से अधिक जेडीयू नेताओं को तवज्जो देते हैं। बीजेपी विधायकों की शिकायत पर नेतृत्व ने कहा कि इन सारी समस्याओं को दूर किया जाएगा।

बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि कोरोना से उत्पन्न स्थिति में बिहार ने काफी अच्छा काम किया है। स्वास्थ्य विभाग कोरोना काल में इलाज की व्यवस्था हो या फिर कोरोना टीकाकरण सब में बेहतर प्रदर्शन किया है। वहीं कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि किसानों से धान की खरीद हर साल के अपेक्षा इस बार अच्छी हुई है। 

हालांकि बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में वरिष्ठ नेता और पटना साहिब से विधायक नंदकिशोर यादव की अनुपस्थिति चर्चा का विषय बना हुआ था। पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव बैठक में शामिल नहीं हुए। लेकिन पूर्व मंत्री डॉक्टर प्रेम कुमार बैठक में मौजूद थे।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News