अपनों के निशाने पर मंत्री सुरेश शर्मा, सवालों की बौछार से मंत्री जी की हुई फजीहत

अपनों के निशाने पर मंत्री सुरेश शर्मा, सवालों की बौछार से मंत्री जी की हुई फजीहत

पटनाः बिहार विधानसभा में आज एक बार फिर से नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा घिर गए।इस बार बीजेपी विधायक के सवाल में हीं मंत्री जी की फजीहत हो गई।

दरअसर दरभंगा के बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने दरभंगा शहर में नाला निर्माण को लेकर सरकारी अधिकारियों की लापरवाही पर सवाल उठाया।बीजेपी विधायक ने सवाल पूछा कि आखिर शिलान्यास करने के बाद भी योजना पर काम क्यों नहीं शुरू हुई।इसके लिए कौन अधिकारी दोषी हैं।साथ हीं दोषी अधिकारियों पर क्या कार्रवाई हुई है।

बीजेपी विधायक के सवाल पर नगर विकास मंत्री ने स्वीकार किया कि काम शुरू करने में देर हो रही है।हमने शिलान्यास किया था लेकिन अबतक काम शुरू नहीं हुआ है।इस वित्तीय वर्ष में काम शुरू करा दिया जाएगा।लेकिन मंत्री के जवाब से सदस्य संतुष्ट नहीं हुए और पूरक सवालों की बौछार कर दी।

बीजेपी सदस्य के बौछारों से आहत मंत्री के बचाव में संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार उठ खड़े हुए।उन्होंने नगर विकास मंत्री का बचाव करते हुए कहा कि मंत्री जी ने स्पष्ट तौर पर जवाब दे दिया लेकिन सदस्य सवालों की बौछार किए हैं।पता नहीं सदस्य की शा क्या है।इसके बाद राजद सदस्य भोला यादव और अब्दुल बारी सिद्दीकी भी सवाल पूछने लगे।तब विधानसभा अध्यक्ष ने बीचबचाव कर मंत्री जी को इस व्यूह से निकाला। 


Find Us on Facebook

Trending News