बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD के DOG वाले बयान पर BJP विधायक नितिन नवीन गरम, उत्पति पर उठाया सवाल

RJD के DOG वाले बयान पर BJP विधायक नितिन नवीन गरम, उत्पति पर उठाया सवाल

PATNA: बिहार की सियासत में डॉग की इंट्री के बाद बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने आरजेडी की उत्पति पर सवाल उठाया है. नितिन नवीन ने कहा है कि आदमी की उत्पति जिस तरह से होती है, उसी तरह की भाषा का प्रयोग करता है. राजनीति में शब्दों की मर्यादा आपके संस्कार से नजर आती है. व्यक्ति का जैसा संस्कार रहेगा, वैसा शब्दों की मर्यादा दिखती है. आरजेडी में जिस तरह का विचार रहा है. उस तरह का शब्दों का प्रयोग करते है. 

आगे नितिन नवीन ने कहा कि बेरोजगारी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव यात्रा कर रहे हैं. लेकिन तेजस्वी यादव सबसे पहले अपनी बेरोजगारी दूर करना चाहते हैं. रोजगार देने का समय था तब तेजस्वी यादव मॉल बना रहे थे. उससे पहले जब आरजेडी की बिहार में 15 साल सरकार थी, तब बिहार के युवाओं का सबसे ज्यादा पलायन हुआ. उस दौर में भ्रष्टाचार, अपहरण का उद्योग चलाया गया. बिहार में युवाओं को बेरोजगार करने का काम तेजस्वी यादव के परिवार ने किया. उनको मौका मिला था तब मॉल बनाने में लगे थे. तब कोई चिंता नहीं थी.

बता दें कि बिहार में राजनीति का स्तर लगातार गिरते जा रहा है. राजद ने कहा था कि सीएम नीतीश ने 5 पालतू कुत्ते पाल रखे हैं. वहीं पांचों कुत्ते समय समय पर भौंकते रहते हैं. राजद ने ट्वीट कर कहा है कि वो पांचों कौन है वो बिहार के पत्रकार जानते हैं. 

जिसके बाद बीजेपी और जेडीयू लगातार आरजेडी पर जवाबी हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा कि आदमी की उत्पति जिस तरह से होती है, उसी तरह की भाषा का प्रयोग करता है.

Suggested News