बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP विधायक और उनके परिजनों पर महिला का आरोप, होटल में बुलाकर किया कई बार किया रेप

BJP विधायक और उनके परिजनों पर महिला का आरोप, होटल में बुलाकर किया कई बार किया  रेप

DESK: यूपी के भदोही से बीजेपी के विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिजनों की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. वाराणसी की रहने वाली एक विधवा महिला ने विधायक और उनके परिवार के 6 लोगों पर रेप का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक, 2017 में चुनाव के दौरान भदोही के एक होटल में उसके साथ रेप किया गया. मामले में महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया है, जिसे भदोही के एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक को जांच सौंप दी है.

महिला वाराणसी की रहने वाली है. महिला सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपना शिकायत पत्र दिया जिसमें कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. महिला के मुताबिक, वह 2014 में ट्रेन से मुंबई जा रही थी. ट्रेन में उसकी मुलाकात विधायक के भतीजे संदीप तिवारी से हुई. ट्रेन के सफर में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे को अपने मोबाइल नंबर दिए.

महिला के मुताबिक, उसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी और एक दिन विधायक के भतीजे ने उसे शादी का आग्रह किया. उसके बाद विधायक के भतीजे ने शादी का झांसा देकर कई साल तक महिला का शारीरिक शोषण किया. विधानसभा चुनाव के दौरान 2017 में विधायक का भतीजा मुंबई से भदोही आया था. महिला का आरोप है कि विधायक के भतीजे ने उसे भदोही बुलाकर शहर के एक होटल में करीब एक महीने तक रखा.

महिला का आरोप है कि चुनाव के दौरान विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने होटल में आकर उसके साथ सबसे पहले रेप किया था. उसके बाद उनके परिवार के कई लोगों ने अलग-अलग दिनों में आकर रेप किया. महिला ने जब यह बात अपने प्रेमी यानी विधायक के भतीजे को बताई, तो उसने चुप रहने को कहा, उनके कहा कि ये मेरे परिवार की बात है. तुम चुप रहो मैं तुमसे शादी करूंगा. महिला ने बताया, बीते रविवार को उसने विधायक के भतीजे से शादी करने की जिद की तो विधायक के भतीजे ने उसे जान से मारने की धमकी देकर शादी से इंकार कर दिया. महिला ने इस बाबत भदोही पुलिस ऑफिस पहुंचकर एसपी को अपना शिकायत पत्र दिया, जिस पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच सौंप दी है.

Suggested News