बीजेपी विधायक का छलका दर्द, बोले- लोकसभा चुनाव में पार्टी ने की ब्राह्मणों की उपेक्षा

बीजेपी विधायक का छलका दर्द, बोले- लोकसभा चुनाव में पार्टी ने की ब्राह्मणों की उपेक्षा

BETTIAH :  लोकसभा चुनाव के दौरान एनडीए विधायकों की नाराजगी की खबरें लगातार सामने आ रही है। मंगलवार को जेडीयू के विधायक अमरनाथ गामी ने अपनी उपेक्षा से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया तो आज बीजेपी के विधायक राधव शरण पांडेय का दर्द छलक गया।पूर्व पेट्रोलियम सचिव और बगहा से भाजपा विधायक राघव शरण पांडेय को टिकेट नहीं मिलने का दर्द आज छलक गया। पांडेय ने ब्राह्मणों की उपेक्षा का आरोप पार्टी पर लगाया है।

राघव शरण पांडेय ने आज लौरिया स्थित गांव में उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बैठक की। बैठक के बाद पांडेय ने कहा कि 2019 में टिकेट नहीं मिलने से दुखी हूं। 2014 में दुखी नहीं था बड़े-बड़े पदों पर रह चुका हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी में ब्राह्मणों की उपेक्षा और इस क्षेत्र की भी उपेक्षा हुई है। एक जाति से दो-दो तीन-लोगों को टिकेट मिला सिर्फ ब्राह्मणों को छोड़कर।

राधव शरण पांडेय ने कहा कि 2017 में जब दुबारा भाजपा-जद यू की सरकार बिहार में बनी तब इस जिले के सभी विधायक सुशील मोदी से मिले थे कि इस इलाके से एक मंत्री बनाने की मांग की थी, लेकिन ब्राह्मण का एक ही कोटा कहकर बात को टाल दिया गया। 

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने मुझे फोन पर कहा था कि बीजेपी अगर आपको टिकट देती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अगर जेडीयू को सीट मिलती है तब मेरी मजबूरी होगी की अपने उम्मीदवार को टिकट देना।


Find Us on Facebook

Trending News