मैं चला था आदर्श विधायक बनने और नेतृत्व ने हमारा टिकट ही काट दिया,अर्जुन बन भाजपा के चक्रव्यूह को तोडूंगा....

मैं चला था आदर्श विधायक बनने और नेतृत्व ने हमारा टिकट ही काट दिया,अर्जुन बन भाजपा के चक्रव्यूह को तोडूंगा....

पटनाः बिहार बीजेपी ने तीसरे चरण में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।बीजेपी की नई सूची से पूर्व नौकरशाह और बगहा से भाजपा विधायक आर एस पांडेय का नाम नहीं है।बीजेपी नेतृत्व ने वर्तमान विधायक का टिकट काटकर राम सिंह को मैदान में उतारा है।

बीजेपी नेतृत्व की तरफ से टिकट काटे जाने से विधायक आर एस पांडेय काफी गुस्से में हैं और ऐलान कर दिया है कि वे भाजपा के इस चक्रव्यूह को अभिमन्यु बन कर नहीं बल्कि अर्जुन बनकर तोड़ेंगे। उन्होंने आज वीडियो जारी कर बीजेपी नेतृत्व पर बड़ा अटैक किया। बीजेपी विधायक आर एस पांडे ने पार्टी आलाकमान के खिलाफ  मोर्चा खोल दिया है। पार्टी के नेताओं पर पूंजीपतियों से पैसा लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए आंदोलन का रुख अख्तियार कर लिया है । 

विधायक आरएस पांडेय ने वीडियो जारी कर बीजेपी नेताओं पर पैसा लेकर टिकट काटने का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा कि वे चीनी मिल प्रबंधक के खिलाफ किसानों के हित में आवाज उठाई तो भाजपा नेताओं ने उल्टे हमें ही चलता कर दिया। हम चले थे आदर्श विधायक बनने और मेरा टिकट काट कर इनाम दिया गया। बता दें कि आर एस पांडेय देश के पेट्रोलियम सचिव समेत कई अन्य विभागों के सचिव रह चुके हैं। पूर्व नौकरशाह आर एस पांडे 2015 में बीजेपी के टिकट पर बगहा से विधायक चुने गये थे।उनका टिकट काटकर भाजपा ने राम सिंह को उम्मीदवार बनाया है। विधायक ने पार्टी के नेतृत्व के खिलाफ जनता की अदालत में जाने की घोषणा की है।


Find Us on Facebook

Trending News