BJP विधायक बोले, अपराध पर काबू पाने बिहार में लागू हो यूपी का योगी मॉडल

BJP विधायक बोले, अपराध पर काबू पाने बिहार में लागू हो यूपी का योगी मॉडल

डेस्क... बिहार में बढ़ते अपराध के बीच अब उत्तर प्रदेश के योगी मॉडल यानी एनकाउंटर की मांग उठने लगी है। पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान अब खुद बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के भी एक विधायक ने बिहार में यूपी के योगी मॉडल को अपनाने की बात कही है।

पटना के बांकीपुर सीट से बीजेपी के विधायक नितिन नवीन ने बुधवार को पटना के उस इलाके का जायजा लिया जहां रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान नितिन नवीन अपराध से खासे नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि अगर अपराधी अपराध करके भाग रहा है तो उसका एनकाउंटर कर देना चाहिए।

यूपी का जिक्र करते हुए नितिन नवीन ने कहा कि यूपी और बिहार में कोई खास अंतर नहीं है। आप अपराधी को क्राइम करने के बाद भागने तो नहीं दे सकते हैं ना। बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर परिस्थितियां खराब हो रही है और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं तो उनका एनकाउंटर करने में क्या हर्ज है। 

इससे पहले जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पटना में हुए हत्याकांड पर नीतीश कुमार की सरकार को घेरते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार अब किस बात की समीक्षा कर रहे हैं। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार पुलिस को अब फ्री हैंड देने का समय आ गया है और बिहार में अपराधियों का एनकाउंटर करने की जरूरत है।



Find Us on Facebook

Trending News