बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उग्र प्रदर्शन पर बीजेपी विधायक ने अपने ही नेताओं को दिखाया आईना! कहा- 'एक दौर था... जब नित्यानंद राय के कहने पर तीन किलोमीटर रेलवे लाइन को उखाड़ दिया था'

उग्र प्रदर्शन पर बीजेपी विधायक ने अपने ही नेताओं को दिखाया आईना! कहा- 'एक दौर था... जब नित्यानंद राय के कहने पर तीन किलोमीटर रेलवे लाइन को उखाड़ दिया था'

हाजीपुर. सेना भर्ती के लिए बनायी गयी अग्निपथ योजना के विरोध में हाल ही में बिहार सहित कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन और आगजनी की गयी। इस मामले में बिहार में कई अराजक तत्वों को गिरफ्तार किया गया। बीजेपी इस योजना के पक्ष में है और विपक्ष पर युवाओं को भड़काने का आरोप लगायी है। लेकिन सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचने को लेकर बीजेपी विधायक का ही सनसनी खेज बयान आया है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब एनडीए सरकार के खिलाफ ही नित्यानंद राय के कहने पर हम लोगों ने हाजीपुर में तीन किलोमीटर रेलवे पटरी उखाड़ दी थी।

दरअसल हाजीपुर के एक निजी होटल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर हाजीपुर के बीजेपी विधायक अवधेश सिंह मौजूद थे। लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक अवधेश सिंह ने कहा कि अपनी लड़ाई अगर आप नहीं लड़ेंगे तो आज के डेट में कोई किसी को कुछ देने के लिए तैयार नहीं है। हम लोग भी 98-99 में जब बीजेपी की सरकार थी, एनडीए की सरकार थी, अटल बिहारी बाजपेयी प्रधानमंत्री थे। तो उस समय उग्र प्रदर्शन किया था।

रेलवे लाइन को उखाड़ दिया था... 

उन्होंने कहा कि हाजीपुर में जो रेल जोनल का कार्यालय रामविलास पासवान ने दिया था। तब एनडीए सरकार में ममता बनर्जी रेल मंत्री बनी थी और वह हाजीपुर रेलवे जोनल को कोलकाता ले जाना चाहती थी। उन्होंने आगे कहा कि उस दौरान हम सभी को नित्यानंद राय ने साफ तौर पर कहा था कि सरकार अपनी जगह है और अपना क्षेत्र अपनी जगह है और जोनल ऑफिस के लिए हम लोगों ने 3 किलोमीटर तक रेलवे लाइन को उखाड़ दिया था। यह अधिकार की बात है। उन्होंने आगे कहा कि संगठित नहीं रहिएगा, संघर्ष नहीं कीजिएगा व शिक्षित नहीं रहिएगा तो मिटने के लिए तैयार रहें।


Suggested News