बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी विधायक का बेटा शराब के साथ गिरफ्तार

बीजेपी विधायक का बेटा शराब के साथ गिरफ्तार

सीवान- बिहार में पूर्ण शराबबंदी है उसके बाद भी शराब माफिया शराब की खेप लगातार बिहार में पहुंचा रहे हैं. सोमवार को पुलिस ने बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री व्यासदेव प्रसाद के बेटे को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि बीजेपी विधायक व्यासदेव प्रसाद के बेटे के साथ पुलिस ने और 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. बीजेपी विधायक के बेटे की शराब के साथ गिरफ्तार होने की खबर पल भर में चारों तरफ फैल गई.
BJP-MLA-SON-ARREST-WITH-ALCOHOL1.jpg

खबर के मुताबिक मैरवा थाना के यूपी-बिहार बॉर्डर के विस्वनिया से बीजेपी विधायक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही विधायक के बेटे की गाड़ी से शराब भी बरामद हुई है.सीवान एसपी ने इस खबर की पुष्टि की है. आपके बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद लगातार पुलिस शराब माफियाओं को पकड़ने में लगी है.इससे पहले भी पुलिस शराब को लेकर कई नेताओं के बेटे को गिरफ्तार कर चुकी है.. इससे पहले बिहार का गया वह शहर है जहां सत्ता और विपक्ष दोनों के नेता शराबबंदी का उल्लंघन करने के आरोप में जेल की हवा खा चुके हैं. गया से बीजेपी के सांसद हरि मांझी का बेटा राहुल मांझी को भी शराब पीते हुए गिरफ्तार किया था.

आपको बता दें कि बिहार में पिछले 2 साल से पूर्ण शराबबंदी है. शराबबंदी को लेकर विपक्ष लगातार हमलावार है. विपक्ष कई बार आरोप लगा चुका है कि शराबबंदी में केवल पिछड़े वर्ग के लोगों को ही जेल में बंद किया गया है. सीवान एसपी ने बताया कि बीजेपी के विधायक के बेटी की शराब के साथ गिरफ्तारी पर 1 बजे पीसी करके पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.



Suggested News