बीजेपी MLC का नीतीश पर बड़ा हमला, बोले-पलटी मारना है तो मार लीजिये, बयान पर मिर्ची क्यों लग रही है

बीजेपी MLC का  नीतीश पर बड़ा हमला, बोले-पलटी मारना है तो मार लीजिये, बयान पर मिर्ची क्यों लग रही है

PATNA : गिरिराज के बयान को लेकर जेडीयू की ओर से हो रही बयानबाजी के बीच अब बीजेपी के एमएलसी ने बड़ा बयान दिया है। पार्टी के एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कहा है कि पलटी मारना है तो मार लीजिय, गिरिराज जी ऐसा क्या कह दिया कि जदयू नेताओं को मिर्ची लग गयी है।

उन्होंने कहा है कि माननीय केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह जी ने अपने ट्वीट में ऐसा क्या कह दिया है जिससे जदयू को मिर्ची लग गई है। जदयू के सारे प्रवक्ता और मंत्री वगैरह उन पर टूट पड़े हैं। अगर नवरात्रि के समय फलाहार कराते हुए इस तरह के सुंदर सुंदर फोटोग्राफ हों तो उन फोटो के साथ ट्वीट का जवाब दे दीजिए। 

एमएलसी ने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के ऊपर हर किसी का कुछ भी बोलना नीतीश जी को रोकना चाहिए। 

राय ने कहा है कि कम से कम भाजपा की चुप्पी का गलत अर्थ तो ना निकालें आपलोग। आपको पलटी मारना है और अगर यही आपको सूट करता हो तो कीजिए ना। उसके लिए माननीय गिरीराज बाबू को जरिया क्यों बनाना चाहते हैं? यह ठीक नहीं है। 

उन्होंने कहा है कि  एक तरफ आप सांकेतिक प्रतिनिधित्व पर गुस्सा जाते हैं और दूसरी तरफ आप लगातार हर रोज सुबह से शाम तक किसी न किसी रूप में, मीठे से अथवा आक्रामक तरीके से पता नहीं क्या संदेश देना चाहते हैं। जो कहना है खुलकर कहिए, जो करना है खुलकर करिए।

Find Us on Facebook

Trending News