बीजेपी विधानपार्षद ने मंत्री जी की खोल दी पोल,कहा- मंत्री जी आपकी बात को आपका हीं अधिकारी नही सुनता...

बीजेपी विधानपार्षद ने मंत्री जी की खोल दी पोल,कहा- मंत्री जी आपकी बात को आपका हीं अधिकारी नही सुनता...

PATNA: बीजेपी विधानपार्षद नवल किशोर यादव ने शिक्षा विभाग के मंत्री कृष्णंदन प्रसाद वर्मा की बोलती बंद कर दी।शिक्षा के सवाल पर चर्चा करते हुए नवल किशोर यादव ने शिक्षा मंत्री कृष्णंदन प्रसाद वर्मा को कह दिया कि मंत्री जी आपकी बात को विभाग का कोई भी अधिकारी नहीं सुनता।जब आपकी बात को हीं आपके विभाग के अधिकारी नही सुनते तो फिर हमारी बात या विधायकों की बात कौन सुनेगा।

बीजेपी विधानपार्षद नवल किशोर यादव ने विधानपरिषद में कहा कि  शिक्षा विभाग के अधिकारी ही शिक्षा विभाग को रसातल में ले जा रहे।उन्होंने कहा कि हाईस्कूलों और प्लस टू विद्यालयों में छात्राओं का नामंकन नहीं हो रहा।बिहार बोर्ड के नियम से लड़कियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस पर मंत्री  कृष्णंदन प्रसाद वर्मा ने कहा कि वे इस मुद्दे पर एक मीटिंग बुलायेंगे ।बैठक में विधानपार्षद भी मौजूद रहेंगे।उन्होंने सदन को बताया कि अधिकारियों को बिठाकर इस समस्या का हल निकालेंगे।

आप को बता दें कि बिहार विधानपरिषद में आज सूबे के सरकारी स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और समान शिक्षा प्रणाली पर सत्तापक्ष के सदस्यों ने हीं सरकार को घेर लिया। बीजेपी के सदस्यों ने हीं शिक्षा मंत्री कृष्णंदन प्रसाद वर्मा की बोलती बंद कर दी। बीजेपी विधानपार्षद नवल किशोर यादव ने शिक्षा मंत्री से कहा कि आप पने बेटे का सरकारी स्कूल में नामंकन कराएं। साथ हीं आपको जो अधिकारी सरकारी स्कूल के अप टू डेट होने की बात बता रहा उसको कहिए कि वो अपने अपने बेटे का सरकारी स्कूल में नामांकन कराए। गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की हकीकत आपको और आपके अधिकारी को पता चल जाएगा

Find Us on Facebook

Trending News