बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी एमएलसी ने सीएम नीतीश से हाथ जोड़ कर किया निवेदन, कृपया लॉक डाउन करें, अन्यथा रिजल्ट बहुत बुरा होगा

बीजेपी एमएलसी ने सीएम नीतीश से हाथ जोड़ कर किया निवेदन, कृपया लॉक डाउन करें, अन्यथा रिजल्ट बहुत बुरा होगा

Patna : बिहार बीजेपी के एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कोरोना से हुई पहली मौत पर दुख जताते हुए कहा है कि सरकार को अभी भी मौका है इस भयंकर बीमारी के प्रति गंभीर बने अन्यथा रिजल्ट बहुत बुरा होने वाला है। 

बता दें कि कुछ ही देर पहले यह जानकारी मिली है कि एम्स में भर्ती मुंगेर का सैफ अली कोरोना पीड़ित था और उसकी मौत हो गई  है। 

सचिदानन्द राय ने दुख जाहिर करते हुए कहा है कि सरकार उचित व्यवस्था करें अन्यथा जो अव्यवस्था पैदा होगी उसकी भरपाई मुश्किल होगी।

सचिदानन्द राय ने मास्क लगाकर सबसे पहले सरकार को किया था आगाह

बता दें कि सच्चिदानंद राय जब पहली दफा सदन मास्क लगाकर पहुंचे थे तो कई नेताओं ने उपहास तक उड़ाया था। सदन में मास्क लगाए देख स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा था कि आप घबराएं नहीं व्यवस्था की जा रही है। 

सच्चिदानंद राय ने उस दौरान भी  कहा था कि स्थिति बिगड़ने से पहले सरकार को सतर्क होना चाहिए और तमाम उपाय करने चाहिए जिससे यह संक्रमण न फैले।  क्योंकि सारी दुनिया को पता है कि कोरोना का संक्रमण किस रफ्तार से फैलता है और मानव जाति के लिये यह कितना खतरनाक है।

उन्होंने कहा है की सीएम नीतीश कुमार को अभी भी इस बीमारी के प्रति गंभीर होना चाहिए और इसको तीसरे चरण में जाने से रोकना चाहिए। उन्होंने सरकारी व्यवस्था पर क्षोभ जाहिर करते हुए कहा है कि भला बताइए कि एयरपोर्ट पर आपके सरकारी कर्मचारी के पास कई जांच के उचित मेडकिल किट्स तक नहीं है तो वहीं सरकारी अस्पताल भी बुरी तरह इस मामले में लाचार है। 

इस स्थिति में सरकार से उन्होंने आग्रह किया है कि कृपया जल्द से जल्द लॉक डाउन करें अन्यथा जो रिजल्ट सामने होगा उसकी भरपाई मुश्किल होगी। 

उन्होंने यह भी बताया है कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी ने शुरू से ही बाहर से आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग शुरू की उसके बाद उन्होंने जनता कर्फ्यू का आग्रह किया और अब रेलवे ने सारे ट्रेनों को रद्द करने का फैसला ले लिया है। इससे बिहार सरकार को सबक लेना चाहिए और जल्द से जल्द बिहार को लॉक करना चाहिए।  

राय ने यह भी कहा है कि आखिर इससे बुरा क्या हो सकता है कि जिस जगह पर सैफ अली भर्ती था वह हमारे राज्य का सबसे बड़ा संस्थान है और वहां के चिकित्सकों को यह नहीं पता चलता है कि यह कोरोना पीड़ित है। जब उसकी डेथ हो जाती है तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में से यह पता चलता है कि वह कोरोमा पॉजिटिव है। इतना ही नहीं उसकी लाश को भी बगैर जांच किए उसके परिजनों को सौंपा जाता है। 

उन्होंने आगाह किया है कि अब यह समय है कि गलत को गलत कहे और सही को सही।

Suggested News