बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तब्लीगी जमात को लेकर भड़के BJP एमएलसी सच्चिदानंद राय,कहा-बिहार सरकार अभी से भी चेते वरना भयावह हालात होंगे

तब्लीगी जमात को लेकर भड़के BJP एमएलसी सच्चिदानंद राय,कहा-बिहार सरकार अभी से भी चेते वरना भयावह हालात होंगे

Patna : देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप का तार तब्लीगी जमात से जुड गया है.स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा भी इस बात की पुष्टि की गई है।तब्लीगी जमात के सदस्य बड़ी संख्या में बिहार भी आए हैं।सरकार अब उन्हें खोज रही है लेकिन अब तक पूर्ण सफलता नहीं मिली है।

इधर इस मामले को लेकर बिहार बीजेपी के एमएलसी ने सच्चिदानंद राय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बिहार सरकार पर इस मामले को लेकर उदासीनता बरतने का आरोप लगाया है।सच्चिदानंद राय ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जो रिपोर्ट जारी की गई है उसमें  देश भर में 48 घंटे में तब्लीगी जमात के 647 मामले सामने आए,जो लोग मरकज में गए थे।

दुर्भाग्य का विषय है कि बिहार में 100 से अधिक लोग तब्लीगी मरकज के हैं, लेकिन उनलोगों का आज तक 1 भी पॉजिटिव केस नही आया। बिहार सरकार का यह रिपोर्ट चौकाने वाला है,ऐसा हो नही सकता।उन्होंने कहा कि पूरे प्रकरण में बिहार सरकार की उदासीनता भी दिखाता है। लगता है कि बिहार सरकार कोरोना से लड़ने की क्षमता नही रखती है, या फिर तब्लीगी जमात के लोगों को कुछ रियायत दे रही है।

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो दोनों ही स्थिति चिंताजनक है। आने वाले दिनों में भयावह दृश्य देख रहा हूं।इसलिए सरकार अभी से भी चेत जाए। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News